टीनएजर्स उन देशों में जाना ज्यादा पसंद करते हैं जो दुनिया में फैशन सेंटर के तौर पर जुड़े हैं और फैशन इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए ट्रेनिंग लेते हैं। हॉलीवुड या बॉलीवुड आदि जैसे विभिन्न अभिनय क्षेत्रों में कई हस्तियां हैं, जो अंतरराष्ट्रीय फैशन उद्योग में लगी हुई हैं, जो उन्हें बहुत कम समय में प्रसिद्ध बनाती हैं। फैशन मांगों के अनुसार बदल रहा है और ज्यादातर समय किशोर बदलते उद्योग (जीवन-चक्र, 2012) के साथ अपने मूड और विचारों में बदलाव दिखाते हैं। फैशन के चयन के लिए टी। वी। का उपयोग होता है जो प्रमुख रूप से रचनात्मक है और इन विज्ञापनों ने कई व्यवसायों के लिए रास्ता बनाया और खोला है।