+ Reply to Thread
Page 1 of 485 1 2 3 11 51 101 ... LastLast

Thread: Five things that bring you Profits.

Senior Member sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit's Avatar
    Thanks
    Thanked 1,581 Times in 878 Posts
    SubscribeSubscribe
    subscribed 2
    मुझे लगता है कि कुंजी यह है कि हम विदेशी मुद्रा बाजार में जीवित रहने में सक्षम थे, जब हम विदेशी मुद्रा बाजार में जीवित रहने में सक्षम होते हैं
    लाभ कमाने के अधिक अवसर होंगे, जीवित रहने के लिए हमारे पास एक अच्छा धन प्रबंधन होना चाहिए। अच्छे धन प्रबंधन के साथ कि हम अधिकतम परिणाम प्राप्त कर सकते हैं, क्या वास्तव में शुरुआत करने वाले को धन प्रबंधन को गंभीरता से सीखना चाहिए

Though trading on financial markets involves high risk, it can still generate extra income in case you apply the right approach. By choosing a reliable broker such as InstaForex you get access to the international financial markets and open your way towards financial independence. You can sign up here.

Member SalamaBedair is an unknown quantity at this point SalamaBedair's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    This is great, and I add after things, that you should use risk management in the market, and the target should be at least 3 times the stop loss, and you should use an analysis method that has proven its effectiveness.

Though trading on financial markets involves high risk, it can still generate extra income in case you apply the right approach. By choosing a reliable broker such as InstaForex you get access to the international financial markets and open your way towards financial independence. You can sign up here.

Member ahmedmostafaelsayedbaker is an unknown quantity at this point ahmedmostafaelsayedbaker's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    चीजें जो आपको विजेता बनाती हैं
    आपको अपने और अपनी पूंजी के लिए उपयुक्त एक मजबूत व्यवसाय योजना विकसित करनी चाहिए
    आपको बाजार से बाहर निकलना होगा जब आप नहीं जानते कि बाजार किधर जा रहा है
    आपके पास एक सख्त योजना होनी चाहिए जो केवल बाजार के साथ लचीले ढंग से विश्लेषण को बदल दे

Trusted Member weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader's Avatar
    Thanks
    Thanked 1,221 Times in 906 Posts
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by Tripathi15 View Post
    Trading me wo 5thngs jo mughe lagta hai trader ko follow karna hi chahiy wo hai isme sabse pahle trader market ko read karna chahiy aur ek achi anaylsis kar kise bhi pair ki uske baad hi uss pair me apne acount me jitna money ho uske hisaab usme lot size use karna chahiy lot size trader ko humesha parfect rakhna chahiy yadi lot size perfect rha to trader kuch bhi kar sakta hai yadi lot size sahi nhi rha to kuch acha nhi ho sakta hai koi n koi problam hogibisliybtrader ko ek cheege ka dyaan rakhna chahiy humesha lot size humesha sahi se use karna chahiy bina sahi lot size ke hum kabhi sucess nhi sakten hai ye baat tay hume apni trade me lot size sahi use karna hi padega success hone ke liy uske bina kuch nhi Kia ja sakta hai mai humesha ani trade me lot size ka sahi se use karta hu kyoki usse se mere trade me profit aur loss ka tay hota hai kitna loss ho sakta hai kitna profit isliy humesha trader ko iska dyaan rakhna chahiy kabhi lot size ko uper neache nhi karna jitna margin banta hai lagbhag 500pips utna margin leke hi lot size ka use karna hai margin leke chalna bahut zroori hai nhi trade fas jati hai aur bada loss ho jata hai to trader ko iss cheege ko samghna chahiy yadi isme work kar rha hai to ye cheege samghna bahut zroori ho jati hai. Aur banki kabhi bhi multipe order ka use nhi karna hai ..
    ट्रेडिंग मुझे वो 5वें जो मुझे लगता है ट्रेडर को फॉलो करना ही चाहिए वो है इसमे सबसे पहले ट्रेडर मार्केट को पढ़ना चाहिए और एक अच्छा एनालिसिस कर किस भी जोड़ी की उसके बाद ही उस जोड़ी में अपने हिसाब से मुझे जीतना पैसा उसमे बहुत उसका आकार का उपयोग करना चाहिए बहुत से आकार के व्यापारी को हमेश परफेक्ट रखना चाही यादी लॉट साइज ट्रेडर को कुछ भी कर सकता है यादी लॉट साइज सही नहीं हो तो कुछ अच्छा नहीं हो सकता है

Junior Member Tripathi15 is an unknown quantity at this point Tripathi15's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by kingptc View Post
    What brings profit
    There is no doubt that we are all here talk and discuss and we trade because our objective in the first place
    Profit
    But in order to win each of us must have had several constituents bring him profit and lost one of them in my opinion will lose sooner or later
    But what are the ingredients that make everyone wins
    I have found here a lot of speculators and dealt with many people and I got to think every valley and manner, but found that one of the most successful speculators is not in this forum but in several forums are good Athlon five qualities which
    (System - patience - self-confidence - force - philanthropy is)
    The God who is no god but He did not deal with someone who has these qualities, but found it brings profits for himself and others
    First system: -
    Of speculators puts himself an action plan walks and trade trading style which never deviates him.
    From traffickers thought that amateur fights and controls the greed so that she can come out including developed to the same plan of action
    I think it does that finds profit may accept and find world may she came back and opened
    Did you mean commitment?
    Yes indeed Complying with the rules set by myself is the first step to success in this world Alforksawi it does not comply with market punish him and punish him himself blamed severe
    Second patience: -
    We all know that fishing teaches patience, but what is certain is that Forex teaches patience, but who can be patient?
    Of us found in front of a profit of investigator without reaching the goal but leaving commitment and patience to achieve his goal
    Of us saw deal analyzed by sound analysis is reflective reflection did not close on the large loss and wait
    I think that doing this does not know the taste of defeat
    If someone saw one hundred dollars and wait until he reached the goal better than the person who opens the deal at the beginning of the unrealized hundred dollars takes it and goes out Aanam he disguised this, but in my opinion, is not bound to order and did not stand for the goal
    Self-confidence: -
    It is an important factor in this market, it lacks the self-confidence and many doubt it traded never should stores be self-confident and confident decision and analysis on the confidence of the decision entering the transaction and exit that pleases loss regardless of size do not fall ill, frustration and pleases profit little that forced him the market and always bear in mind that he will not fall ill, anything but what God wanted him
    Say Nothing will happen to us except what Allah has written for us
    It wants to be patient, he theism tougher faith and trust in him always and find things are all easy to him.
    Strengths: -
    Force also an important factor for the stores successful but what utilized stores of force you hit Boro example or kill yen No I do not mean muscle strength, but I mean strength of purpose and determination and the power of faith in God and the power of self-control, because stores will pass moments difficult it from loss and sometimes little profit sometimes Witold has the instinct of revenge from the market and here we must show strength to be a strong belief in God and a strong self-control and educate himself and knows that going against his regime, who is positioned to himself
    V. philanthropy is: -
    This element in the balance, and the rest in the balance, it is shown with all the elements were empty as such it Vobashrh failure and loss sooner or later Yes, it is that your knowledge even skimp on everyone else by information stating
    God who gave you this science is able to give to others, but God wants to test whether a person or not and will strive wants to test other scientific prevent taught him or not
    As defined much of the three who does not speak to him God on the Day of Resurrection prevent the world knowing about people and another publication to say the world
    So why does not benefit others your experience why selfishness Why hide the secret think he knows I'll have sustenance you do know that livelihoods in God's hands and that God will not breath, but died before that meet their livelihood, you will not die, but has taken full sustenance
    Either you say if I told the secret strategies you'll be the richest me if I told where I came from such educational books will know more than me if I knew through profit lose I
    Both my brothers it unfortunately myths and believe he is ignorant
    Thanks
    Trading me wo 5thngs jo mughe lagta hai trader ko follow karna hi chahiy wo hai isme sabse pahle trader market ko read karna chahiy aur ek achi anaylsis kar kise bhi pair ki uske baad hi uss pair me apne acount me jitna money ho uske hisaab usme lot size use karna chahiy lot size trader ko humesha parfect rakhna chahiy yadi lot size perfect rha to trader kuch bhi kar sakta hai yadi lot size sahi nhi rha to kuch acha nhi ho sakta hai koi n koi problam hogibisliybtrader ko ek cheege ka dyaan rakhna chahiy humesha lot size humesha sahi se use karna chahiy bina sahi lot size ke hum kabhi sucess nhi sakten hai ye baat tay hume apni trade me lot size sahi use karna hi padega success hone ke liy uske bina kuch nhi Kia ja sakta hai mai humesha ani trade me lot size ka sahi se use karta hu kyoki usse se mere trade me profit aur loss ka tay hota hai kitna loss ho sakta hai kitna profit isliy humesha trader ko iska dyaan rakhna chahiy kabhi lot size ko uper neache nhi karna jitna margin banta hai lagbhag 500pips utna margin leke hi lot size ka use karna hai margin leke chalna bahut zroori hai nhi trade fas jati hai aur bada loss ho jata hai to trader ko iss cheege ko samghna chahiy yadi isme work kar rha hai to ye cheege samghna bahut zroori ho jati hai. Aur banki kabhi bhi multipe order ka use nhi karna hai ..

Trusted Member weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader is a splendid one to behold weeklyscalpertrader's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    तों ट्रेडिंग बिजनेस मैन बहुत से चेजेन प्रॉफिट कर करन बन सकता है। 1 अगर तों ट्रेडिंग पुरुषों को सीखने में अच्छा लगता है और अच्छा अनुभव हो तू हमें लाभ हो सकता है, 2 एस ट्रेडिंग पुरुष लालच नहीं करें तू हमें लाभ हो सकता है हे 3 एस ट्रेडिंग के ली हम उचित जोखिम प्रबंधन करने के लिए 4 एस मार्केट मेन ट्रेडिंग के समय ट्रेडिंग करना चाहा 5 , एस ट्रेडिंग के लिए अच्छे ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी बनने चाहिए ।

Junior Member lastworning is an unknown quantity at this point lastworning's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by lover222 View Post
    Agar aap ko Forex trading mein profit karna hai to aap acchi information Hasil karo aur information Hasil karne ke bad aap ne demo account mein practice karni hai practice karo ge to aap ko experience be mil jaye ga information or experience hasil karne ke bad aap ko khud per control karna sikhna hai kyun ke jab aap trading karte ho aur aap ko thora loss hota hai to aap emotional ho jate ho aur aap ziada risk le kar trading karte ho aap ne apne aap per aur emotional per control karna sikhna hai aur apni greed ko control karna hai kyun ke jab aap greed karte ho to high risk le kar trading karte ho jis ki waja se be loss hota hai trading mein agar profit karna hai to aap money management aur risk percentage ko control karte howe work karen to aap ko acha profit Mil jata Hai lekin Agar Ham apne emotion aur greed per control nahin karen ge to hamen loss Ka samna karna pare ga yahi wo baten Hain jin ko follow karte howe Ham acha profit Hasil kar sakte hain
    g han trading ke business main knowledge or experience tu most important hai jabtak best knowledge nh hai apke pas ap kabe bhe trading main profit nh kar sakte hain bilkul apne thek bola hai ke demo best hai agar mehant demo per ke jae tu ham trading main kamayb hu sakte hain jitne jadya practice demo per karnege utne ache information or learning bhe ache kar sakte hain ham log maine dekha hai ke buhat jayda ese user hain joke demo account per working nh karte hain jiske waja se trading ke business main total fail hu jate hain agar hame trading ke business main loss se bachna hai or profit acha karna hai tu demo se apne trading ku start karna hoga or learning ke sath trading ku join karna hoga agar information ache hoge or learning ache hoge tu ham bilkul trading ke business main kamyab hu sakte hain or ache success hasil kar sakte hain or agar ham log trading ku sekh kar join nh karte hain tu phir kabe bhe ham log kamyab nh hu sakte hain or sath main hame apna capital bhe real ke trading main acha karna hoga agar experience ke sath capital acha hoga tu loss ke chance buhat kam hu jate hain or ham phir acha profit bhe kar sakte hain kunke learning main he ache earning or acha profit hai learning nh hai tu earning ke chance bhe kam hu jate hain trading ke business main or jo user demo per practice karte hain or jayda time dete hain ese log kabe fail nh hote kunke unke pas best information hote hai or market ke bare main unke pas acha experience hota hai ese log trading ke business main kamayb hu jate hain or daily ache earning karte hain sab kuch depend karta hai hamre experience per or hamre knowledge per
    Last edited by lastworning; 2021-10-29 at 04:30 PM. Reason: spelling mistakes

Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by Ruby View Post
    ji han bikul mai apki baat se sahmat krti hn es business mai profit banane ke liye hume money mamagement ke sath kam krna hota hai, es business mai tarder ko overtrading se bach ke kam krna hota hai aur es ke sath apne emotions pad buhat jiyda control karna padta hai apke emotions apko har problem se dur rakhta hai, es business mai hume lot size ka use balance ko dekhte hoye krna chahie kuo ke trading ke liye apka safe rehna jaroori hota hai aur es hi tarah ap es business mai tarde kr ke profit bante ho, es business mai ache se planning aur strategy ke sath kam krna hota hai tab hi ap ache se kam krte hai
    अगर आप को फॉरेक्स ट्रेडिंग में प्रॉफिट करना है तो आप अच्छी जानकारी हैसिल करने के बुरे आप ने डेमो अकाउंट में प्रैक्टिस करनी है प्रैक्टिस करो तो आप को एक्सपीरियंस बी मिल जाए गा इंफॉर्मेशन या एक्सपीरियंस हैसिल करने के खराब आप को खुद पर कंट्रोल करना सिखना है क्यों के जब आप ट्रेडिंग करते हो और आप को थोरा लॉस होता है तो आप इमोशनल हो जाते हो और आप ज़िदा रिस्क ले कर ट्रेडिंग करते हो आप ने अपने आप पर और इमोशनल पर कंट्रोल करना सीखना लालच है और आप कंट्रोल करना है क्यूं के जब आप लालच करते हैं तो हाई रिस्क ले कर ट्रेडिंग करते हैं जिस की वजह से नुकसान होता है ट्रेडिंग में अगर प्रॉफिट करना है तो आप मनी मैनेजमेंट और रिस्क प्रतिशत को कंट्रोल करते हुए कैसे काम करें तो आप को अच्छा प्रॉफिट मिल जाता है लेकिन अगर हम अपने इमोशन और लालच प्रति नियंत्रण नहीं करें गे तो हमन नुकसान का सामना करना पारे गा याही वो बातें हैं जिन को फॉलो करते हैं हम अच्छा मुनाफा हासिल कर सकते हैं

Member Ruby will become famous soon enough Ruby's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by Trump View Post
    forex ke business me profits karne ke liye esme trader ko money management karna hoga esme trader ko emotions ko market se dur rakhna hoga,esme trader jitna jada market me sabb samajhkar aur patience aur discipline se kaam karenga wo esme utna he acha kar sakenga,esme trader ko low volume se kaam karna chahiye aur jald baaji bilkul nahi karna chahiye tabhi wo ache se kaam kar sakenga.
    ji han bikul mai apki baat se sahmat krti hn es business mai profit banane ke liye hume money mamagement ke sath kam krna hota hai, es business mai tarder ko overtrading se bach ke kam krna hota hai aur es ke sath apne emotions pad buhat jiyda control karna padta hai apke emotions apko har problem se dur rakhta hai, es business mai hume lot size ka use balance ko dekhte hoye krna chahie kuo ke trading ke liye apka safe rehna jaroori hota hai aur es hi tarah ap es business mai tarde kr ke profit bante ho, es business mai ache se planning aur strategy ke sath kam krna hota hai tab hi ap ache se kam krte hai

Senior Member sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit has much to be proud of sachit's Avatar
    Thanks
    Thanked 1,581 Times in 878 Posts
    SubscribeSubscribe
    subscribed 2
    इसके अलावा विदेशी मुद्रा व्यापार में भावनाओं को नियंत्रित करना भी महत्वपूर्ण है। क्योंकि भावनाएं हमारे व्यापार के लिए हमेशा खराब होती हैं, इसलिए व्यापारियों को व्यापार में हमेशा निर्णय लेने के लिए भावनाओं को अच्छी तरह से नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए ताकि यह मुनाफा कमा सके। व्यापारियों को अक्सर अपनी भावनाओं को नियंत्रित करना सीखना मुश्किल लगता है, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक महत्वपूर्ण कारक है।

+ Reply to Thread
Page 1 of 485 1 2 3 11 51 101 ... LastLast

Subscribe to this Thread (15)