+ Reply to Thread
Page 161 of 162 FirstFirst ... 61 111 151 159 160 161 162 LastLast
Results 1,601 to 1,610 of 1615

Thread: Kis tarah news se bache?

Banned ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly has much to be proud of ganguly's Avatar
    Thanks
    Thanked 1,221 Times in 235 Posts
    Maine bhi bahut sara nuksaan kiya hey News time pe aur uper se maine apna do real account bhi kho diya, meri maney to agar aapke pas open position ho aur news release hone wala ho to uske 15 min pehle apna position close kardo agar aap uss news ke impact ko predict karsaktey hoto apna position jari rakho warna 15 min pehle close kardo, phir news release ho tab impact dekh ke aur anumaan lagao agar aap risk lena cahtey hey tohi wo time pe trading kare meri maney to low risk main trade kare jo newbie hey unko news ke time trade nahi karna cahiye..

Though trading on financial markets involves high risk, it can still generate extra income in case you apply the right approach. By choosing a reliable broker such as InstaForex you get access to the international financial markets and open your way towards financial independence. You can sign up here.

Member pinpin will become famous soon enough pinpin's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by denira View Post
    new is better when we use a stop loss when we open a position when the news was released because I never open position when the news was released, and more waiting for the market reaction
    I agree with you
    especially now that do not do the trapping
    because the news is now often bounces
    better, wait and see the market reaction, then we put the position if it is visible where prices will move

Though trading on financial markets involves high risk, it can still generate extra income in case you apply the right approach. By choosing a reliable broker such as InstaForex you get access to the international financial markets and open your way towards financial independence. You can sign up here.

Member soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen's Avatar
    Thanks
    Thanked 1,318 Times in 306 Posts
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Quote Originally Posted by anubhavsingh View Post
    news ke time pe stop loss aur take profit set karna bahut zaruri hota hai..
    starting me me bina stop loss aur take profit ke trade karta tha news ke time pe..lekin kayi baar bina take profit ki wajah se deal acha profit dene ke baad fir palat ke loss me chali jati thi aur jo loss wali hoti thi unka loss aur badta jata tha..isliye tp aur sl ke sath tarde karna chahaiye news me
    ha news ke time pe agar aap trade kar rehe ho to sl and tp jarur de. aur agar aap aache trader na ho to issamay trade na karna hi better hoga. ku ki is samay market bahut up down karte he. to ho sake to is samay trade na kare.
    I LOVE INDIAN FOREX

Senior Member anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh's Avatar
    Thanks
    Thanked 3,095 Times in 577 Posts
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    news ke time pe stop loss aur take profit set karna bahut zaruri hota hai..
    starting me me bina stop loss aur take profit ke trade karta tha news ke time pe..lekin kayi baar bina take profit ki wajah se deal acha profit dene ke baad fir palat ke loss me chali jati thi aur jo loss wali hoti thi unka loss aur badta jata tha..isliye tp aur sl ke sath tarde karna chahaiye news me

Banned denira has a spectacular aura about denira has a spectacular aura about denira's Avatar
    Thanks
    Quote Originally Posted by s19 View Post
    me sochta hu ki hame apnaa trade close ni krna chahiye. trade ko open hi rkhna chahiye...hame stop loss ka use krna chahiye... agar hamari trade profit me hai to open price ko sl set kr skte hai or trade loss me hai to apne hisaab se sl set krnaa chahiye...
    new is better when we use a stop loss when we open a position when the news was released because I never open position when the news was released, and more waiting for the market reaction

Senior Member anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh has a reputation beyond repute anubhavsingh's Avatar
    Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    Jo naye traders hai aur jinka account balance kam haio unhe har tarah ki news se bachmna chahaiye kyunki jab news market me hoti hai to wo kuch hi minute me market ki haalat change kar deti hai..
    To new comers aur small traders ko news ke time pe trading nahi karni chahiaye

7. The Following User Says Thank You to anubhavsingh For This Useful Post:

Deepanshu (2015-01-21)

Banned s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19's Avatar
    Thanks
    Thanked 2,626 Times in 332 Posts
    Quote Originally Posted by soumen View Post
    news anese pehle apna trade close kar lena chahiye. nahi to aap loss kar sakte ho. 30 min ke baad aap phir apna trade open kar sakte ho. aur ha important news se to hamesha bache. isliye trade close kar lena achha he.
    me sochta hu ki hame apnaa trade close ni krna chahiye. trade ko open hi rkhna chahiye...hame stop loss ka use krna chahiye... agar hamari trade profit me hai to open price ko sl set kr skte hai or trade loss me hai to apne hisaab se sl set krnaa chahiye...

Member soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen has much to be proud of soumen's Avatar
    Thanks
    Thanked 1,318 Times in 306 Posts
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    news anese pehle apna trade close kar lena chahiye. nahi to aap loss kar sakte ho. 30 min ke baad aap phir apna trade open kar sakte ho. aur ha important news se to hamesha bache. isliye trade close kar lena achha he.

Banned s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19 has a reputation beyond repute s19's Avatar
    Thanks
    Thanked 2,626 Times in 332 Posts
    main news k hisaab se trade ni krta hu...fir b me mahine ke first friday ko aane waali new NFP ko jarur dekta hu...ye news market ki direction me bahut badaa role nibhati hai...

11. The Following User Says Thank You to s19 For This Useful Post:

shahid1990 (2017-09-29)

Thanks
    SubscribeSubscribe
    subscribed 0
    har mahine ke 1st friday ko NFP ki report generate hoti hai USA me
    ye report IST ke hisab se 6.30 pm ke baad generate hoti hai..
    ye bahut hi zada impact karti hai market ko..new traders aur small traders ko is time pe apni deals pe dhyaan dena chahaiye kyunki ye news market pe acha khasa asar daalti hai

+ Reply to Thread
Page 161 of 162 FirstFirst ... 61 111 151 159 160 161 162 LastLast

Subscribe to this Thread (4)