PDA

View Full Version : Mobile Trader

Rochelle Irani
2013-04-20, 09:39 AM
Five months ago, we reported on 500 000 users of MetaTrader 4 and MetaTrader 5 mobile platforms. By April 2013, this number has doubled reaching the level of one million mobile MetaTrader users! Such a good momentum clearly shows that our mobile applications are in demand among the widest possible audience.

The statistical data has been gathered during the year from the time when MetaQuotes IDs were introduced in the mobile terminals. These unique identifiers allowed us to determine the exact amount of actually used mobile terminals.
For more Details you can visit www.tradentrain.com
or drop a mail at n.shah@tradentrain.com

long
2013-04-20, 12:42 PM
there unique identifoers allowed us to deteraning the exact amunt of actually used mobil treminals i am very happy is the fprex traeding par q k es sy mujhy erning hoti hy.

aug14
2013-04-20, 05:28 PM
if you do not have any time your pc or your laptop or note booke etc you have use your mobile for quick trading in forex market and this is very good way to trade in forex market,in this matter there are to platforms mt4 and mt5 is best for trading online on mobile,windows mobile are best for using these softwares.

duke38
2013-04-20, 11:45 PM
Mobility mean to easily switch one place to an other place with out any problem. if you apply this situation to the forex trading business it is very much mobile. A businessmen working on any other environment going for any work anywhere around can easily reached to this business. Which is a great opportunities what every individual wants from his work ground.

saim ali
2013-04-21, 12:44 AM
mobile sa trading karna ka be bohat faida ha is ka zarya insan khae be bata forex trading sa upto date rahta ha is tarha is ke trading par be koi bora assar nhe hota.

forex_adviser
2013-04-21, 01:25 AM
G Bilkul waqay he mobile trading bohat am ho rhe ha aur bohat say log mobile par he trading kar rahay hain is ke waja ya b ho skti ha k Mobile pa ap kahe b maslam journey wagaira main b trade ker sakty ho ap ap ko trade kernay k liya kisi fix point pay baithanay ke zarorat nahi ha and second k electricity problem ha many countries main is liya b wo mobile trading choose ker rahay hain.

yad786
2013-04-21, 07:10 AM
mobile per tarding karnay walay bohat say member hoon gay.or bohat pehlay say ker rahay hoon gay ap nay to sirf is kay baray main sawal kiya hay log to is kay baray main yani mobile per trading kay baray bohat kuch jaan chukay hain.

saqib493
2013-04-21, 07:25 AM
mobile treading vesy best hay hum apnay mobile say treade laga saktay hain anu is treade ko close be kar saktay hain ,,,aur is ko treading ka layia har locration per use kar saktay hain,,,

haney
2013-04-21, 07:28 AM
mobile trader, this is a good solution for them who can not use their laptop or etc , it is more flexible for them who want to do trading everytime and everywhere they want, they can control their trading with easly, and so why it become a good icon for trader who have high mobility, they can do forex with simple,
but i heard so many user who got the problem to install their software, indicators and etc on mobile,

indianpk01
2013-04-21, 10:07 AM
hm mobile sa b trade kr skta han is k lia hmra pass acha sa mobile ho aur us ma net active ho jis sa hm market k sath connect ma rha skta han aur asani sa trade kr skta han aur easily permanant member ban skta han..

ippapress786
2013-04-21, 10:44 AM
han ye sach hah kay hum mobile per easy trading kar saktay hain trading kay ley aik acha mobile hona chahye. mobile say trading karnay ka ye benefit hah kay hum mobile say kisi bee jaga kisi bee waqat traidng kar saktay hain, is ley trader zayda tar mobile ko use kar rahin hain

maleedsctn143
2013-05-12, 03:18 PM
i also know that we can trade easily from mobile but that mobile must be android then we can easily trade on it because only android mobile can operate meta trader applications in it...

junai
2013-05-12, 03:34 PM
Mobile is a very way of trade.you can trade anywhere by mobile.by the help of mobile you can connected to the market every moment.you need to have any multimedia mobile to do trade.

jaldija
2013-06-11, 01:40 AM
forex trading online business hay. trading kay liay internet ka hona zarori hay. aap forex trading kay liay trading software use karty hain or yeah aap pay depend karta hay kay aap isy mobile pay use karty hain ya laptop pay ya pc pay. forex trading kay liay wo log mobile use karty hain jin kay pass zeyada time nhy hota or wo jahan easy hoty hain wahan trading kar lety hain.

2013-06-11, 10:24 AM
statistical data has been gathered during the year from the time when MetaQuotes IDs were introduced in the mobile terminals. These unique identifiers allowed us to determine the exact amount of actually used mobile terminals.........

waleedbinazhar
2013-06-11, 01:46 PM
Mobility mean to easily switch one place to an other place with out any problem. if you apply this situation to the forex trading business it is very much mobile. A businessmen working on any other environment going for any work anywhere around can easily reached to this business. Which is a great opportunities what every individual wants from his work ground.

amssalcity
2013-06-11, 08:15 PM
mobile traders are those who trade on mobile phones. they has android mobiles or windows mobile so by this they are doing forex trading portability in the market. it is easy for the to trade in market by mobile because they can go anywhere with mobile by using it. so this is very easy way to do trade in forex trading market.

zpak
2013-06-11, 08:20 PM
i trade on yhe mobile because forex is the online trading business in the world if you have knowledge about the forex trading business you can earn the huge and large money in the forex trading business

jazy
2013-06-11, 09:06 PM
mobile trade is very easy way of online business, i like mobile trade,we use mobile trade any where and any time, it trade is very simple and easy, anybody use mobile and work on it and earn profit.

sunombre
2013-06-11, 09:11 PM
Nowadays mobile phones and smarthphones are beginning to be one of the most used tools for forex trading, like for all the cotidians things like phoning, buying...
Smarthphones were going to de the future. The future is coming... the future has arrived

sahilbutt
2013-06-11, 09:38 PM
if you mobile ambrod so i think you are trade in mobile when you are mobile parches so you are install the softwere and then work in this platform it is a easy way of trading

alamzaib200
2013-06-11, 10:46 PM
yes this is true because jo log har wqt laptop ya personal computer use nahe kar saktay wo mobile boht aram say istamaal kar saktay hain.. aj kal har kisi kay pass mobile hota hy aur ap kahi bhe mobile kay through trade kar saktay hain.. mobie kay ye achay softwares mojood hain aur ap usy use kar saktay hain .. mobile ke waja say ye business aur bhe successful ho raha hy

wabas
2013-06-11, 11:34 PM
mobile be trade karne ka laye best hain hum kahi per be ho aur hum ko market ma koi news mil jaye to hum usi waqt trade kar sakte ha in agr humere pass mobil ho gaya to mobil sa trade karne be easy he hain

hosnim
2013-06-12, 01:01 AM
Yes there is no doubt that trading trough mobile is becoming wide
i never traded before with mobile but i think that mobile platform is not adapted to put easy trend line to put strategy
well i dont know but if a member try it before tell us please

princeua
2013-06-12, 01:04 AM
First, I am not the best to work through mobile because it is working from a computer better than working through mobile and secondly your subject is out of the Forum and you have to delete the Website you typed in your subject because this is contrary to the laws and will be your membership to the danger or to ban.

wickybaba
2013-06-12, 10:19 PM
you see market price & your trading condition you can't analysis. it is help for you market live chart & current market price. but it is not for use analysis purpose. Some trading strategies or systems would not be easily harnessed and analyzed using mobile trading concept due to small screen interface. The unique idea of mobile trading is to know the current market price, placing trades or closing of trades.

muna1982
2013-06-13, 07:11 AM
First, I am not the best to work through mobile because it is working from a computer better than working through mobile and secondly your subject is out of the Forum and you have to delete the Website you typed in your subject because this is contrary to the laws and will be your membership to the danger or to ban.

i think is very much normal that you did not get every feature in a mobile device that in a laptop. the screen and memory is low in mobile so one can't get every indicator and panel in mobile screen. i think mobile platform is only for emergency used in a tour or in a meeting to get the update of the market. but for practical trading computer is best.

Zee133
2013-06-14, 11:57 AM
I think that, we shouldd use p.c to do trading on Forex than mobiles, becouse face difficulty if we do trading on moblies and we can do work on pc with easily.

bloch.bhai
2013-06-14, 01:41 PM
yes you can also working with forex on your mobil phone.if you have no time to work on pc.you have working on your mobile,laptop,notebook etc.you have expensive mobile if you have working with forex.

c13
2013-06-14, 04:52 PM
foerx ki trading meta trade software main hoti hai aur iss waqat meta trade 4 aur meta trade 5 market main mojood hain aur ye itni zeada ayhmiyat ikhtayaar kar chuka hai kay loog forex ki trading mobile par karna shuru ho gaey hain aur ye silsala kamyabi say jari hai

aamish001
2013-06-14, 09:34 PM
in my opinion now a days trading from mobile is getting really very popular , most of the mobile companies now they are offering the windows mobile and also offering a wide range of android sets too, so trading through the mobile is really very helpful so you can also check your trading account

NcasNcus
2013-06-15, 08:13 AM
yeah right, now many of the mobile telephone technology developers develop their technology, which they call a smartphone. This technology is very helpful for traders who are often mobile from one place to another to always monitor the movements and transactions could be anywhere.

beamsteam
2013-06-15, 10:05 AM
Mobile se trading krne ka kafi faida he,ap ak jgha se dosri jgha asni k sath ja skte ho or apni trading ko jari rkh skte ho,mobie main trading krna bohat asan he or kam expancive he,mobile main jahan dil kre ap trading start kr din.

rabiking02
2013-06-15, 11:48 AM
If not the most profitable program in mt4 m t 5 intended for sale on the Internet, you will find in this case is a great way of trading in the Forex market is the personal computer, or maybe it's a laptop or perhaps Note book and a lot of other things to work on, quickly buying and selling in the most beautiful glass Windows with portable portable market in generates types of programs would be of use.

veekybaba
2013-06-15, 03:52 PM
dear main na mobil pa bhoout zayda trading nahi ki hai lakain jab mujhe short cur kit ka issu hota hai our koi bariya si news ani hota hai tu main phar mobil pa tr ding karta ho but main itna acha trader nhi kar pata mobil pa jitna p.c pa kar pata hon.

extraordinaryboy
2013-06-28, 11:52 PM
je meray bai ab hum mobile se be trade kar saktay hain mobile se trade karna bi mushkal nahi hay humain mobile pe trading karnay ka bohat faida hay kay hum kahin pe be beth kar trading karsaktay hain mobile se trade karnay se humara har time markeet se connect rehta hay..

sweet1
2013-06-29, 09:01 AM
mobil pa trade ho jayti hain but muje mobil trade ka abi koi be experince nahi hain mobil pa trade karna easy hain main abi apne pc pa he trade karti ho abi main mobil trade nahi karti ho mere pass trade ka laye abi mobil nahi hain

naija
2013-06-30, 08:38 PM
Mobile traders are design to complement the normal trading platforms. Because desktop platforms are still more advanced when compared with the mobile platform. In terms of numbers of indicators, for mobile platforms, it is few, and mobile platforms don't support robots.

bilalkhand
2013-07-05, 02:24 PM
mobile trading karna bohet easy hy jis trha hum laptop ya desktop pr forex business pr work karte hy ese trha hum mobile pr bhe forex trading kr sakte hy mobile pr internet kay zairye

zuhaibsafdar
2013-07-05, 09:13 PM
Yes , a forex trader can trade with mobile in the forex market and for it you should have a good mobile in which internet should be activate and i think it is a new way to earn money from forex online trading business.

bebaso
2013-07-05, 09:24 PM
I think the mobile trader I think we'll be trading more simple and practical because we can trade while on vacation, so I think it is trading mobile I think it's great for people who are still busy either leisure or work, so that more practical.

saqib493
2013-07-05, 09:28 PM
forex bussiness main sab say best kaam joo mughy passand hay woo mobile treade hay
mobile ko main anyware use ker saktaa hoin mobile per treade ka kernaa mughy easy lagtaa hay,

abhisg
2013-07-05, 09:28 PM
now a days mobile is one of the most important factor in every ones life and Forex provide a mobile trading so it is very much easier to trade. any one can do trading from any where and earn money!!

chuadry.aftab
2013-07-06, 07:11 AM
If we do not use laptop system and home computer system then the alternate uses for Forex trading android mobile set.

Ali 123
2013-07-06, 10:55 AM
if you mobile ambrd soo me think you are trade on mobile when you are mobile parches soo you are instal the softwere and then work on this platform it is a easy way oof trading,,,,,,

MASUMBD01
2013-07-06, 12:21 PM
assuming that you don't have whenever your pc or your portable computer or notebook and so forth you have utilize your versatile for speedy exchanging Forex market and this is exceptionally exceptional approach to exchange Forex market,in this matter there are to stages mt4 and mt5 is best for exchanging online on mobile,windows portable are best for utilizing these programming projects.

zainshehzad
2013-07-06, 12:25 PM
Agr ap ke pas har wakt pc ora ap ka laptop or note booke etc you have use your mobile for quick trading in forex market and this is very good way to trade in forex market,in this matter there are to platforms mt4 and mt5 is best for trading online on mobile,windows mobile are best for using these softwares.......;

aamishmehmood
2013-07-06, 01:35 PM
g han mobile pa trading kar sakte hai windons mobile andioid software htc samsnug galany seies iphone(apple) pa hum apni trading kar sakte hai

mp5
2013-07-06, 01:39 PM
meta trade aik aysa software hay jes main sari forex trading ki jati hay pehley start main forex trading sirf computer per he ki jati thi mager ab to mobile per bhi trading ki saholat mojod hay

kingreal
2013-07-06, 01:44 PM
Using mobile phone or mobile devices for forex trading is really good experience . It gives you lot of mobility you are free to go any where and take your business platform mt4 or mt5 with you. You can do trading while you are outside and you don't have your laptop available. You can use all the features of forext trading market with this freedom of mobility. This is why I love this business because this is allows you to move freely and do your business at the same time.

AKHTARCH
2013-07-09, 07:15 AM
trading is business.for this we want to see activity every time.desktop pc we are unable to keep touch with forex trading.but with which have facility of internet connection we perform this activity every where at any time and increase our profit.

fulltry
2013-07-10, 04:23 PM
yes may forex trading k business part time may work karta ho or may forex trading k business may mobile par work kar mujhe forex trading may work bhi ho jayta ho mujhe forex trading may part time earning kar layta ho

homesweet
2013-07-10, 04:26 PM
ge ha kar sakt ha is ma agr ap ka mobil is ka softvar ko sapot kart ah si ma ap kamkar sakta ho0 is ma ht pasa is ko ham pat time jop kaht ha is ma ap be kamkar ka pasa kam akt ho sab ko i ma kam karn acha lagt ha

ali.khan
2013-07-17, 11:22 AM
I think mobile trading is the very best way to control your trading any where and any time mobile se trading karna aik bhot hi acha tarika hai.

fauzan
2013-07-17, 08:09 PM
if you do in fact mobile ambrod thus i feel you can trade in mobile if you are mobile parches this means you are install the softwere and after that work during this platform it's a straightforward way for you to trading

rat
2013-07-17, 08:26 PM
yes we can trade via mobile phone most of the people are use mobile phone for trading we can install also install trading apps in mobile phone and we can trade anywhere via mobile phone

haafiz
2013-07-17, 08:33 PM
g haan ye baat darust hai ky hum log mobile main trading kar sakty hain. mobile main forex trading karna bohat he aasan hai.ap ky pass ya to android ya koi symbian ka hona zrori hai. main bhi mobile main trading kary ka shok rakhta hun.

bcsf12a505
2013-07-17, 08:37 PM
the trading is the online business. for this you should have the internet access. these days the mobile phones have the complete internet access so we can also use mobiles to trade. but i have also heard that so many users have some problems, indicators and etc on mobile phones.

shahzad51
2013-07-18, 08:05 AM
Forex business provide many options to trade you can trade at your home on your computer, laptop and mobile pone. It is possible that you can trade on your own mobile phone. You can trade any where, any time and get benefit with Forex. You can use meta trader 4 platform on your mobile easily and doing trade easily at home with investing his money in Forex online trading business.

ABUZAR
2013-07-18, 08:09 AM
forex trading online business hay. trading kay liay internet ka hona zarori hay. aap forex trading kay liay trading software
use karty hain or yeah aap pay depend karta hay kay aap isy mobile pay use karty hain ya laptop pay ya pc pay. forex trading kay liay wo log mobile use karty hain jin kay pass mobile traders are those who trade on mobile phones. they has android mobiles or windows
mobile so by this they are doing forex trading portability in the market. it is easy for the to trade in market by mobile because they can go anywhere with

mst.nepa@
2013-07-18, 12:40 PM
unless you have got any moment your personal computer as well as your current notebook computer as well as notice booke and so on you've got employ your current portable intended for speedy investing within forex market and this is good way for you to industry within forex market, within this issue you will find for you to platforms mt4 and mt5 is best intended for investing on-line about portable, glass windows portable are usually greatest intended for utilizing these application.

sidra habib
2013-07-18, 12:45 PM
mobile trading aj kal bht zyada famous ho gae hai aur ye computer and PC say zyda famous hai moblie trading ki popularity ki sab say bari waja ye hai k agr ap k pass itna time nai hai k ap apny PC ya computer say trading kerny ka time nai hai to ap apny fone say b online ho ker trading ker sakty hain aur agr hum fone say trading kerna chahty hain to humare passs mobile b achi company ka hona chahy aur internet ki speed b achi honi chahye ta k achi trading ker sakeen

ranakhurramctn
2013-07-18, 03:31 PM
mobile trading is best trading software if we have not done our work at our office or home pc then we log in at mobile and do complete our work instaforex trading software available at android mobile we can use easily and complete our work.

sweetkuri82
2013-07-18, 04:58 PM
dear Forex market popularity increased day by day and every trader want to trade with mt4 and mt5 these are worlds best online trading terminals so dear in these days mobile trading start every one connect with online trading platform using his mobile phone and it is very good and easy way to get access to your live trading account we can easily do live trading at any time while using mobile for trading....

Zee121
2013-07-18, 10:11 PM
I think trading on mobile is a risk so i think we should use a pc or a laptop to do trading on Forex trading business because we can do trading on pc or laptop very easily and comfortably.

ali077
2013-07-19, 12:54 PM
mobile pe trading krna behtr hai ap mobile pe bi asani sy trading kr sakte hai agr ap k pas Samsung , nokia, woda fone , glaxy, wagara mobile hai to ap apna net connection on kr k apna acccount bana k asani sy kbi bi kisi bi wqat online ho k apni posts kr skte or acha bonus bana skte hai mobile pe bi boht sy log trad kr rahe hai or acha profit earn kr rahe hai.

waseemmajid
2013-07-19, 01:18 PM
agar ap k pas laptop nahe ha tu ap k leya mobile trading best ha is main ap kahi be ho ap ko jab time mily ap is main kam kar sakty ha or ap har wakat market par nazar rakh sakty ha jo trading k leya buhat zayda zarori ha

hosnim
2013-07-20, 05:26 PM
i saw many traders using the mobile for tradig;i prefer to use the mobile to check the market or to just have a look at the chart;i think that the mobile have a small screen that can not fit many traders;personally i prefer to trade with a big screen and that it ca help me to have a clear view of the market

shahid1477
2013-08-11, 11:05 AM
mobile say trading karny main bari sahulat hai.hum har jaga trading ko continue rakh sakty hain.main moblile pay trading nai karta because mery pass experience nai hai or main demo pay practice karta hun.

fxpro1
2013-08-13, 05:30 PM
If you've already got cover on another car, at the moment you pick the new one up you call your insurance company on your mobile and tell them you want it on cover NOW. Many companies do not charge for temporary cover on another car, provided it's within reason ie, they won't cover a Lambo if you only have insurance for a Ka.

Azzharali
2013-08-14, 10:08 AM
mobile trading say bhi kam ho sakta hai is liye ap out of house hain ya out of city hain mobile ki through ap kam kar saktay
hain mobile ki surat main ap ko har waqt facility available rahay gi.

---------- Post added 08-14-2013 at 04:38 AM ---------- Previous post was 08-13-2013 at 02:35 PM ----------

agar ap safar main hain to mobile ki surat main ap k pass aik bohat achi facility available hai ap mobile par bhi kam
saktay hain aur ap ka loss nahi hota.

perfectonline
2013-08-15, 06:26 AM
mobile traading bi ashi hy app pany mobile sy bi trading kar sakty ho iss k software bi app ko mil jaen gy jin ko app download kar k inn sy apny trading kar sakty ho aor iss sy earning kar sakty ho lekun iss k liey app ko aik asha sa mobile set kharid karnaa ho ga ta k app ko trading karny mein asaanin rahy.

beamsteam02
2013-08-15, 05:51 PM
g han hum mobile pay trading kar sakhty ha wo b ap k pass mobile acha ho tb main nay jb say trading ki ha main comptor pay kar raha hun q k mujy boht easy lagta ha comptor pay trading karna

forexfx
2013-08-15, 06:20 PM
mobil per be trade ho sakti hain mobil per trade karna easy hain mobil per trade tab he ho sakti hain jab humare pass kisi achi company ka acha mobil ho gaya us main he hum mobil per trade kar sakte hain

Endeye
2013-08-15, 07:07 PM
Many traders who not only worked as a trader but had other jobs. and this requires a device that is easy to carry everywhere. and to see the forex market requires a lightweight and practical device. so for mobile trader could use the i phone or tablet.

saime121
2013-08-23, 11:52 AM
Dear i think meta trader4 and meta trader5 are best platforms to do trading on Forex trading business, meta trader4 is so easy to used and learn than meta trader5 but the meta trader5 have some new and advanced features.

razia86
2013-08-23, 01:58 PM
dear brother if you do not have any time your pc or your laptop or note booke etc you have use your mobile for quick trading in forex market and this is very good way to trade in forex market,in this matter there are to platforms mt4 and mt5 is best for trading online on mobile,windows mobile are best for using these softwares.........

ghulam.qamber
2013-08-23, 02:43 PM
mobile sa traing karay ka kafi faid ha ek to ye ha k ap ka pas mobile har waqat mojud hota rat ho ya din aur ap jis waqat chahyan forex ko time da saktay hin ligt ka bhi problem nai ha ap mobile sa zida sa zida trading kr ka kafi profit hasil kr saktay hain jo ka best ha

RahmatAli
2013-08-23, 04:30 PM
In Instaforex trading there is a facility to trade on your mobile.If you have no time to use you PC or laptop you can use your mobile to trade.It is more flexible because you can trade every time and everywhere you want.But some time there is a problem to install the required software,indicators etc. on mobile.

naim10
2013-08-23, 04:33 PM
Yes, there is no doubt that mobile e-commerce grows by
I have never previously exchanged with mobile, but I think that the mobile platform is not sufficient to put the line tend to be simple strategy
Well, I do not know, but if a member of the test before telling us

hosnim
2013-08-23, 05:46 PM
mobile trader is now a very known system of trading and many traders are using it as a way to trade in forex;but from my personal experience i dont think that trading by mobile is not a good way for making analyze i think it is just a way to check or open your orders

shickae
2013-08-23, 05:51 PM
the mobile trading platform is very essential for the people who are always on the move and they want to monitor the trades they made on a computer

nadeem123
2013-08-24, 08:19 AM
Dear meta trader platforms are so famous in the world on mobile and also on android phones and on PC or laptop also because we can do manual trading with meta trader platforms.

faikafx
2013-08-25, 10:38 AM
mobil per trade be karna easy hain jayse hum pc per trade karta hain wase he mobil per trade be ho sakti hain mobil per trade wo he loh kar sakte hain jo mobil per trade karna jante hain aur jis na mobil per trade ki hain

khushii89
2013-08-25, 04:58 PM
yeah this isi a goodto see the terade r of teh godo to see the real of he thatt andthsis a good to see the real ofthtat businesss and th is is agod to see the rea lof thebsiness and this si a good to see hthe rea lof the business and this si a good to see the rea lof rhat and this si a good of the best and thsesr nad this is a good

waseem sheikh
2013-08-26, 11:00 PM
jo trader mobile may trading kartay wo log forex trading may work karna easy hota hy ku k ap forex trading market ko jab chachy check easily check kar sakta hy or apni trade enter kar is say profit get kar sakta hy

RahmatAli
2013-08-26, 11:40 PM
Forex trading is an international and online business.Everyone can join this trading platform from anywhere of the world.Mobile trader is a good solution and great facility for those people who can not use their laptop or PC. They can do trading everytime and everywhere and control their trading easily.

sana
2013-08-27, 12:28 AM
mobail sy bhi ham tread kar sakty hen is sy ham tread ko kisi jagha sy basani sy jahan py mobail network ho wahan ham apny tread ko easy sy laga sakty hen

raedsagga
2014-09-21, 11:22 PM
i also know that we can trade easily from mobile but that mobile must be android then we can easily trade on it because only android mobile can operate meta trader applications in it...

atifrana
2014-10-10, 03:25 PM
Mene Mobile se trading kabu nai keri hai or ha kuch log mobile se trading kerte hain but mene ab tak nai keri or is ki waja sim ka slow net hai q k net ki speed slow sim per hoti hai jis se mobile trading ki complains mene dkhi hain or waise 3g or 4g net agaya hai per expansive hai or meri ponch me nai hai abi.

waqasmanzor
2014-10-11, 01:36 PM
mobil per be trade ho sakti hain but main na abi tak koi be mobil trade ka laye used nahi kayea hain mere kayal sa koi ahca wala mobil ho ga to he hum mobil per trade ker sakte hain forex ka broker ache wale mobil per he chal sakta hain

mom
2014-11-13, 12:03 AM
This is o good for us to use our cell phone as our trading. We can do easily trade in our cell any time any where. We are go with our cell any where and use there our mobile for trading work. So its great thing and facility that forex provide us.

lumlider1994
2014-11-16, 08:25 AM
We know that trade with mobi is excellent and relatively simple but we do not have many indicators are added to the version of the mobi so I need some custom indicator for MT4 version mobi you can help me set it up?

muhammadj307
2014-12-01, 07:48 PM
yes. mobile users are getting platform on their mobiles because they want to trade and earn good income. thus mobile users exceeding.

hasnainbwn
2014-12-01, 07:53 PM
je mere dost mobil ke trading bht zida best hai kun ke jab hum log online nh hote computer per tu hum mobil per he trading kr ke bht zida earning kr sakte hai es liye best hai mobil per trading krna maine bhe mobil per trading ke hai bht zida,

fxtrader123
2016-04-26, 01:14 AM
mobile trading is increasing day be day and the demand for the smart fone apps is also increasing day by day therefore we can choose to trade with mobile apps of the respective trading platforms as they provide us with great portability

wassa99
2016-10-21, 10:36 PM
Well in my opinion now a days trading from mobile is getting really very popular , most of the mobile companies now they are offering the windows mobile and also offering a wide range of android sets too, so trading through the mobile is really very helpful so you can also check your trading account.

Alihyder
2016-10-21, 10:39 PM
Assuming that you don't bring whatever run through your pc alternately your smart phone alternately note booke and so forth you bring use your portable to fast exchanging for forex market Also this will be exceptionally great approach on exchange forex market,in this matter there would to platforms mt4 Also mt5 may be best for exchanging web with respect to mobile,windows versatile would best to utilizing these softwares.

may78655
2018-05-29, 12:44 PM
money raised means that you can trade amounts significantly higher than your account balance, according to which only the margin. The rise of leverage may increase the potential return, but it may also lead "to increase potential losses. Determine the financial as leverage, such as 100: 1. This means that a trader can be trading higher amounts to 100 times the amount available margin account. If It had a rolling 10-thousand dollars in his account, instead "of trading Plaut ten thousand US dollars / JPY, and pip point value, for example," almost $ 0.9 ", can now trading at US $ 1 million point pip worth about $ 90" American. "
Alsoq.asthaddamh is the price index in the forex refers to the currency rate currently in circulation in the market. The price is always the two currencies, for example: EUR / USD, AUD / JPY or USD / JPY. It referred to as the first of the two currencies currency base currency while the second currency is referred to secondary currency. The accuracy rate of up to 1/10000 two currencies (ie until 4 right of the decimal) numbers; with the exception of the Japanese Yen, where the degree of accuracy of up to 100/1 (ie, the second number right of the decimal). Price is always made up of two numbers. The first number is always the offer or sale price, and the second is the demand or the purchase price
The level of macro-economic indicators are statistics that reflect the current state of the economy of a country depending on the particular area of ??the economy (industry, labor market, Trade and etc ...). In general these indicators are published at a specific time by government agencies and the private sector.
In fact, these statistics and indicators help traders to monitor the overall pulse of the global economy; Thus, it is not strange that these indicators are monitored by the majority of traders in the financial markets. After the publication of these indicators, we note always moves in the market. The degree and strength of market volatility, are depending on the importance of the index. Therefore, it is very important to know what are the most important indicators and what they represent these indicators.
This indicator represents the changes in the level of retail prices of basic basket of consumer purchases. So this is the index of the most important indicators that affect the inflation in the country. Inflation is directly related to purchasing power of the currency within the borders of the state and this affects its position in the international markets. If the economy grows normal circumstances, the high index of consumer prices could lead to an increase in interest rates basic. This in turn leads to an increase in the attractiveness of currency.
This indicator released on a monthly basis, lies the importance of this indicator, especially for currenc

Ahmed123
2018-06-27, 08:12 PM
mobile trader, this is a good solution for them who can not use their laptop or etc , it is more flexible for them who want to do trading everytime and everywhere they want, they can control their trading with easly, and so why it become a good icon for trader who have high mobility, they can do forex with simple,
but i heard so many user who got the problem to install their software, indicators and etc o

SA148P
2018-07-17, 07:13 PM
G Bilkul waqay he mobile trading bohat am ho rhe ha aur bohat say log mobile par he trading kar rahay hain is ke waja ya b ho skti ha k Mobile pa ap kahe b maslam journey wagaira main b trade ker sakty ho ap ap ko trade kernay k liya kisi fix point pay baithanay ke zarorat nahi ha and second k electricity problem ha many countries main is liya b wo mobile trading choose ker rahay hain.

earners
2018-07-25, 02:39 PM
The mobile application is really the best way of trading for those who have no much time to spend on the PC and also this is a good option for investors who can check their account activities on their mobiles without sit on the front of their computers. InstaForex also provides a mobile platform for their traders and investors.

sufiyan22
2018-08-26, 04:51 AM
on the off chance that you don't have whenever your pc or your PC or note booke and so on you have utilize your portable for brisk exchanging forex market and this is great approach to exchange forex market,in this issue there are to stages mt4 and mt5 is best to trade online on mobile,windows versatile are best to use these programming projects.

lover222
2018-08-26, 08:39 AM
This is o good for us to use our cell phone as our trading. We can do easily trade in our cell any time any where. We are go with our cell any where and use there our mobile for trading work. So its great thing and facility that forex provide us this is a good solution for them who can not use their laptop or etc , it is more flexible for them who want to do trading everytime and everywhere they want, they can control their trading with easly, and so why it become a good icon for trader who have high mobility, they can do forex with simple

Pak003
2018-09-13, 10:06 PM
you do not have any time your pc or your laptop or note booke etc you have use your mobile for quick trading in forex market and this is very good way to trade in forex market,in this matter there are to platforms mt4 and mt5 is best for trading online on mobile,windows mobile are best for using

pti148
2018-12-18, 12:12 PM
mobile treading vesy best hay hum apnay mobile say treade laga saktay hain anu is treade ko close be kar saktay hain ,,,aur is ko treading ka layia har locration per use kar saktay hain,,,

zahidali
2018-12-18, 12:50 PM
Aj kal ka door ma science na itan kamyab hai ka tradimg mt4 mobile ka bhe softwar hai jesa pr hum market ka sath hota hai har waqat or acha work bhe kar sakhta hain jab bhe huma koi acha point milta hai hum intery laa lata hain forex ma jesa huma acha experine bhe hota hai or hum market sath he retha hai har waqat

zahidali
2018-12-18, 01:01 PM
G bhi mobile ke tarding ka bara ma ya keho ga ka mobile ke trading bhe kafi log kar rha hain or us ma koi mushikalt bhe nhi hota or lite ka bhe tenshin nhi hota ku akfi log job less hota hai or who sirf mobile pr trading karta hain mobile ke trade bhe asani say hote or har waqat mobile trading say attach bhe hota hain or apne trading bhe kar rha hota hain asani say

billyboy00007
2018-12-18, 06:23 PM
aj ka jadeed dor hai aor is main apko mobile say acha koi aor device dekhney main nazar nahi ayi gi mobile per ap jahan marzi hon ap work kar saktay hein aor trading kar saktay hein is kay bohat say faiday hein.

Hassan1240
2018-12-18, 06:58 PM
Mobile aj kal har banda use kar raha hai aor karta hai apni life main daily routine main to agar is per trading ki jaye to bohat best rehta hai apko har feature mil jata hai deposit,withdraw aor trades ko open and close karna bhi bohat easy hai is main.

sara98065
2018-12-18, 07:05 PM
Mobile aj dekh lein eak time tha jab ap mobile ko just calls and sms kay liye use kiya kartay thay aj dekh lein mobile ko trading purpose kay liye bhi use kiya ja raha hai jo safe and secure hai aor use karne main bhi kafi easy hai.

Akhterp
2018-12-18, 07:58 PM
Mobile per bohat best way say trading ki ja sakti hai main to mobile ko he use karta hon forex main apko bohat services chahiye hoti hein aor mobile say best service apkay liye bilkul hai he nahi hai.

Vinita
2018-12-18, 08:28 PM
Five months ago, we reported on 500 000 users of MetaTrader 4 and MetaTrader 5 mobile platforms. By April 2013, this number has doubled reaching the level of one million mobile MetaTrader users! Such a good momentum clearly shows that our mobile applications are in demand among the widest possible audience.

The statistical data has been gathered during the year from the time when MetaQuotes IDs were introduced in the mobile terminals. These unique identifiers allowed us to determine the exact amount of actually used mobile terminals.

Its really a good work done by the Meta Quotes Corp. because we all know that now a days most of the traders use mobile phone for multiple tasks, because it is easy to carry a smartphone than a laptop. That's why most of the traders like me try to be active on mobile phone and want to keep an eye on market when they are not active on their laptops or home computer.

Dicar
2018-12-18, 08:50 PM

Bhai aj kal smart phone ka daur hey or ziada tar log mobile men trading karty hen kiyu ke mobile men market ko monitor karna easy hota hey or hum kahin bhi market ko dekh sakty hen or trade enter kar sakty hen. Is waja se ziada tar log mobile use kar rahy hen. Mobile application ka bohot fayda hey jese ke kisi bhi uncertain market condition men hum easily apni trade close kar sakty hen mobile se.

Ask
2018-12-18, 09:07 PM

For more Details you can visit www.tradentrain.com
or drop a mail at n.shah@tradentrain.com

Bhai mobile ki application ka bahut bada hai Kyunki Hum Har Waqt Apne laptop Jabi Supermarket ko monitor nahi kar sakte is wajah se hum mobile use karte hain aur hum Kahin Bhi Hoon Hum Apni trade ko Mota kar sakte hain aur kisi bhi waqt trade enter kar sakte hain ya trade co closeby kar sakte hain. is wajah se jyada log mobile application use karte hain.

sakigbest
2018-12-18, 09:29 PM
moble b ek acha feacher hai iss sa humain acha respons milta hai lakin hum mobile per itna heavy kam nhi ker saktay hain kun ka iss main humain thori mushklil ho sakti hai ya ka sada ilfazz main humain thoraa zayda mahnat kerni hoti hai iss sa humra kafio sara expence b brrr jay gaa

zahid2016
2018-12-18, 09:38 PM
metatrader ko mobile ke upr use karna sahi hai kafi had tak or kafi asani rehti hai trade lagane main main ne bi bohat time is pe trading ki hai mobile pe or mt4 ko install kar sakte hain hum is se bohat fida hai or hum ko is main kafi fida milta hai trading karne main.

Sadtrader
2018-12-18, 09:46 PM
Right in Forex market billiion of traders are doing trading now on mobile it's good system that every one can do trading on his base Forex trading is a perfect business so we can deal it well Forex trading is doing well in mobile industry, mt4 and mt5 is much better than others.

FastScalper
2018-12-18, 09:47 PM
mobile trade b ek acha update hai9 mager humain mahloom hona chaya ka mobile main itni capicirty nhi hoti hai wo kise heavy kam ko sar anjam da iss leya humain chaya ka trade ko leya laptop orr pc use kerauy miobile sa acha response milay gaa

goldmaster
2018-12-18, 10:04 PM
Mobile trader jo hain wo day by day increase hi rehe hain ku ke is main kafi fida hai traders ka unko kafi time dane parta ha laptop pe to mobile ko kahin bi use kar sakte hain family main bakhir office wagara main kahin bi easily use kar sakte hain islye metatraders ki ehmiyat bar gai hai.

Sunriser1
2018-12-18, 10:15 PM
ap mobile per trading kar saktay hein mt4 software ko app store say download kar kay us kay bad ap id and password login kar kay mobile per trading start kar saktay hein bohat acha feel hota hai aor ap jahan marzi hon bus internet hona chahiye.

Trump
2019-01-16, 09:07 AM
forex ke business me agar trader ke paas smart phone hota hai to wo esme apne mobile se trading kar sakta hai because instaforex ka meta trader 4 aap use kar sakte hai,esme mobile par analysis karna easy nahi hota hai because sabb tools trader ke liye available nahi hota hai,esme trader ko eske liye apne desktop ka he use karna chahiye fir he wo esme ache se kaam kar sakenga.

sakigbest
2019-01-16, 12:03 PM
mobile trdibng bohat ee mushkil kam hai iss sa hauamain kafi acha priofit nhi hota hai iss leya humain iss peer kam kernay sa kafi acha resposne milta hai iss leya hum ko personal compuer per ee trding kerni chaya kun ka jab hum personal computer per trading kertay haibn toh humain acha profit hota hai

yaseenhfd
2019-01-25, 07:38 PM
if you do not have any time your pc or your laptop or note booke etc you have use your mobile for quick trading in forex market and this is very good way to trade in forex market,in this matter there are to platforms mt4 and mt5 is best for trading online on mobile,windows mobile are best for using these softwares

sana24
2019-02-24, 10:46 AM
hm mobile sa b trade kr skta han is k lia hmra pass acha sa mobile ho aur us ma net active ho jis sa hm market k sath connect ma rha skta han aur asani sa trade kr skta han aur easily permanant member ban skta han..

Sing
2019-02-24, 02:02 PM

sana24
2019-02-26, 05:23 PM

jindon
2020-10-25, 05:55 PM
शुरुआती मामले में वे अन्य उपयोगकर्ताओं की तुलना में अधिक गलतियां कर सकते हैं, इसलिए उन्हें ध्यान के साथ अपने कौशल को समृद्ध करना होगा। किन तरीकों से वे अपनी गलतियों को ठीक कर सकते हैं और अधिक लाभ उत्पन्न कर सकते हैं! और शुरुआती व्यापारी आमतौर पर अपने व्यापार में बहुत सारी गलतियाँ करेंगे, कई गलतियाँ जैसे कोई अनुशासन, लालची और कई महान उपयोग जो वे हमेशा करते हैं। शुरुआती लोगों को गलतियों से बचना चाहिए यदि आप विदेशी मुद्रा में जीवित रहना चाहते हैं, लेकिन निश्चित रूप से शुरुआती लोगों के लिए समय लगता है कि वे गलतियों को दोहराएं नहीं

irmafuad
2020-10-26, 06:24 AM
मैं हमेशा मानता हूं कि अच्छी तरह से तैयार लोगों को अधिक संभावना है; यह हमेशा मुद्रा व्यापार में सच है। कुछ विदेशी मुद्रा शुरुआती विदेशी मुद्रा बाजार के उतार-चढ़ाव का फायदा उठाकर पैसा बनाने के लिए उत्सुक हैं ... और इस तरह के उत्साह के साथ, वे गलतियां करते हैं: पर्याप्त तैयारी के बिना व्यापार में उतरना !!! और नौसिखिए व्यापारियों द्वारा की गई सामान्य गलतियों में से एक अति आत्मविश्वास और कई सौदे हैं। यह निश्चित रूप से खाते के लिए बुरा होगा, बहुत अधिक आत्मविश्वास व्यापारियों को स्टॉप लॉस का उपयोग नहीं करने देगा। जबकि बहुत से लेनदेन कॉल मार्जिन को गति देंगे। इन दोनों से बचा जाना चाहिए, खासकर नए व्यापारियों के लिए।

jindon
2020-10-26, 06:31 AM
आंकड़े बताते हैं कि ज्यादातर नए व्यापारी अपनी पहली असफलता को मिटाने में विफल रहते हैं जो अक्सर उन्हें जारी रखने से हतोत्साहित करते हैं। समय पर, विफलता का अनुपात कम हो जाता है, लेकिन कई लोगों के लिए यह बहुत देर हो चुकी है। फॉरेक्स के अवलोकन के आधार पर, उन्होंने लगातार नुकसान के बाद छोड़ दिया, यह निश्चित रूप से उनके लिए नहीं है। फिर भी सभी अलग-अलग हैं यदि आपने हमारे संपादकीय कर्मचारियों से कुछ सुझाव पढ़े हैं, तो यह समझने के लिए कि नए व्यापारी पैसे कैसे खोते हैं।
1. अनुभव की कमी
2. लाभ की अवास्तविक अपेक्षाएँ
3. एक वास्तविक ट्रेडिंग योजना की अनुपस्थिति
4. अनुशासन की कमी
5. आदेशों का प्रबंधन करने में असमर्थता
6. अत्यधिक लाभ
7. बहुत सारे पद खोलना
8. हारने की स्थिति को बहुत लंबा रखें
9. ट्रेडिंग पर स्प्रेड के प्रभाव को अनदेखा करें
10. जीतने के बारे में सोचें और धन प्रबंधन की रणनीति बनाना भूल जाएं

Alikhan4
2020-10-26, 07:30 AM
मैं 1.5 साल से कारोबार कर रहा हूं। मैंने कई किताबें और वेबसाइट पढ़ी हैं।

लेकिन यह अलग है जब मैं अपनी पढ़ाई को वास्तविक व्यापारिक चीजों पर लागू करता हूं। हर दिन मेरे लिए एक नया अनुभव लेकर आता है। हर दिन कुछ नया होता है। विदेशी मुद्रा वास्तविक दुनिया की तरह है

और हम किताबों में पढ़ते हैं, यह सभी आदर्श मामलों के बारे में है।

असली दुनिया का कारोबार करना हमारी पढ़ाई से अलग है। यह समय के साथ आने वाले अनुभव की मांग करता है।,

m148
2020-10-26, 09:52 AM
1.5 साल से व्यापार कर रहा हूं। मैंने कई किताबें और वेबसाइट पढ़ी हैं। लेकिन जब मैं अपनी पढ़ाई को वास्तविक ट्रेडिंग चीजों में लागू करता हूं तो यह भिन्न होता है। हर दिन मेरे लिए एक नया अनुभव लेकर आता है। रोज कुछ नया होता है। विदेशी मुद्रा वास्तविक दुनिया की तरह है
और हम किताबों में पढ़ते हैं, यह सब आदर्श मामलों के बारे में है।
वास्तविक दुनिया का व्यापार करना हमारी पढ़ाई से अलग है। यह अनुभव की मांग करता है जो समय के साथ आता है।
1.5 साल से व्यापार कर रहा हूं। मैंने कई किताबें और वेबसाइट पढ़ी हैं। लेकिन जब मैं अपनी पढ़ाई को वास्तविक ट्रेडिंग चीजों में लागू करता हूं तो यह भिन्न होता है। हर दिन मेरे लिए एक नया अनुभव लेकर आता है। रोज कुछ नया होता है। विदेशी मुद्रा वास्तविक दुनिया की तरह है
वास्तविक दुनिया का व्यापार करना हमारी पढ़ाई से अलग है। यह अनुभव की मांग करता है जो समय के साथ आता है।

piton
2020-10-26, 05:43 PM
मुझे लगता है कि व्यापार करते समय धन प्रबंधन से बचने और लालच से बचने जैसी गलतियां विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बहुत सहायक होती हैं और उन्हें हमेशा इस तरह की गलतियां न करने की कोशिश करनी चाहिए। यह आमतौर पर अप्रत्याशित स्थितियों के कारण होता है। जब कीमतें हमारे खिलाफ चलती हैं, तो अचानक हम उन नियमों को तोड़ देंगे जो शुरू से तैयार किए गए हैं। और अब बीस धागे में से दस दिन एक ही बात साझा करते हैं लेकिन असली बात यह है कि वे इस समस्या के समाधान या तत्वों के बजाय सिर्फ बैनर साझा करते हैं। हम पोस्ट से लाभ नहीं उठा सकते हैं बस हमें इसे पूरा करने के लिए अधिक डेटा की आवश्यकता है क्योंकि यह व्यवहार से निकटता से संबंधित है और हम इसे केवल तभी समाप्त कर सकते हैं जब हम अपने अनुभवों को साझा करते हैं।
हालांकि वित्तीय बाजारों पर व्यापार करना उच्च जोखिम को दर्शाता है, फिर भी यह उस स्थिति में अतिरिक्त आय उत्पन्न कर सकता है जो आप एपी करते हैं

शुरुआती मामले में वे अन्य उपयोगकर्ताओं की तुलना में अधिक गलतियां कर सकते हैं, इसलिए उन्हें ध्यान के साथ अपने कौशल को समृद्ध करना होगा। किन तरीकों से वे अपनी गलतियों को ठीक कर सकते हैं और अधिक लाभ उत्पन्न कर सकते हैं! और शुरुआती व्यापारी आमतौर पर अपने व्यापार में बहुत सारी गलतियाँ करेंगे, कई गलतियाँ जैसे कोई अनुशासन, लालची और कई महान उपयोग जो वे हमेशा करते हैं। शुरुआती लोगों को गलतियों से बचना चाहिए यदि आप विदेशी मुद्रा में जीवित रहना चाहते हैं, लेकिन निश्चित रूप से शुरुआती लोगों के लिए समय लगता है कि वे गलतियों को दोहराएं नहीं

kantu
2020-10-27, 09:07 AM
कई उपयोगकर्ता बार-बार एक बड़ी गलती करते हैं, यही कारण है कि इस बाजार में उन्हें नुकसान होता है, हमें अपने पैसे को अच्छी तरह से प्रबंधित करने की आवश्यकता होती है और साथ ही हमें ट्रेंडिंग मार्केट में काम करने की आवश्यकता होती है बिना व्यापार के हम नुकसान उठा सकते हैं, इसलिए हम कोशिश नहीं कर रहे हैं लोभ के माध्यम से यहाँ धन प्राप्त करो। और सरल सत्य यह है कि आप एक साथ दो नावों की सवारी नहीं कर सकते हैं, अगर आप कुछ ही समय में बड़े मुनाफे की उम्मीद करते हैं, तो नुकसान के जोखिम से बचने का कोई तरीका नहीं है, बिना विश्लेषण किए या इनाम के जोखिम के जोखिम की गणना किए बिना आँख बंद करके व्यापार करें और आप नहीं कर सकते लंबी अवधि के लिए इस शैली में ट्रेडिंग जीवित रहें, बुद्धिमान व्यापारी हमेशा केवल वैध की अपेक्षा करते हैं - सही जोखिम प्रबंधन लागू करते हैं।

मैं हमेशा मानता हूं कि अच्छी तरह से तैयार लोगों को अधिक संभावना है; यह हमेशा मुद्रा व्यापार में सच है। कुछ विदेशी मुद्रा शुरुआती विदेशी मुद्रा बाजार के उतार-चढ़ाव का फायदा उठाकर पैसा बनाने के लिए उत्सुक हैं ... और इस तरह के उत्साह के साथ, वे गलतियां करते हैं: पर्याप्त तैयारी के बिना व्यापार में उतरना !!! और नौसिखिए व्यापारियों द्वारा की गई सामान्य गलतियों में से एक अति आत्मविश्वास और कई सौदे हैं। यह निश्चित रूप से खाते के लिए बुरा होगा, बहुत अधिक आत्मविश्वास व्यापारियों को स्टॉप लॉस का उपयोग नहीं करने देगा। जबकि बहुत से लेनदेन कॉल मार्जिन को गति देंगे। इन दोनों से बचा जाना चाहिए, खासकर नए व्यापारियों के लिए।

Alikhan4
2020-10-27, 09:19 AM

लेकिन यह अलग है जब मैं अपनी पढ़ाई को वास्तविक व्यापारिक चीजों पर लागू करता हूं। हर दिन मेरे लिए एक नया अनुभव लेकर आता है। हर दिन कुछ नया होता है। विदेशी मुद्रा वास्तविक दुनिया की तरह है

असली दुनिया का कारोबार करना हमारी पढ़ाई से अलग है। यह समय के साथ आने वाले अनुभव की मांग करता है।,

ismar
2020-10-27, 12:07 PM
अधिकांश शुरुआती गलतियाँ हैं जो कमाई का एक अच्छा तरीका है। इसलिए वे अपना पैसा खो देते हैं। मैं भी आपसे सहमत हूँ कि आप नौसिखिया सदस्यों द्वारा की गई त्रुटियों को प्रकाशित कर रहे हैं। इन कई गलतियों से बचने के लिए उन्हें विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने से बचना चाहिए। और सिफारिश के लिए धन्यवाद, शुरुआती इस जोखिम भरे व्यापार और कांटों में प्रवेश करने से पहले पूरी तरह से ज्ञान और ज्ञान का सावधानीपूर्वक अभ्यास करता है; मुझे पता है कि पैसा लोगों को लुभा रहा है, लेकिन जब तक हम दिए गए परिणामों को प्राप्त नहीं कर लेते, तब तक कदम दर कदम आगे बढ़ते रहना चाहिए।

मुझे लगता है कि व्यापार करते समय धन प्रबंधन से बचने और लालच से बचने जैसी गलतियां विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बहुत सहायक होती हैं और उन्हें हमेशा इस तरह की गलतियां न करने की कोशिश करनी चाहिए। यह आमतौर पर अप्रत्याशित स्थितियों के कारण होता है। जब कीमतें हमारे खिलाफ चलती हैं, तो अचानक हम उन नियमों को तोड़ देंगे जो शुरू से तैयार किए गए हैं। और अब बीस धागे में से दस दिन एक ही बात साझा करते हैं लेकिन असली बात यह है कि वे इस समस्या के समाधान या तत्वों के बजाय सिर्फ बैनर साझा करते हैं। हम पोस्ट से लाभ नहीं उठा सकते हैं बस हमें इसे पूरा करने के लिए अधिक डेटा की आवश्यकता है क्योंकि यह व्यवहार से निकटता से संबंधित है और हम इसे केवल तभी समाप्त कर सकते हैं जब हम अपने अनुभवों को साझा करते हैं।
हालांकि वित्तीय बाजारों पर व्यापार करना उच्च जोखिम को दर्शाता है, फिर भी यह उस स्थिति में अतिरिक्त आय उत्पन्न कर सकता है जो आप एपी करते हैं

dandin
2020-10-27, 04:01 PM
यदि आप अनुमान लगाते हैं कि आप सिर्फ उम्मीद कर रहे हैं और अनुमान लगा रहे हैं और यह आपको मुद्रा व्यापार या व्यापार-जीवन की पुष्टि में नहीं मिलेगा और परिवर्तन की वास्तविकता और अनुमान नहीं लगाएगा, तो फॉरेक्स ट्रेडिंग की रणनीति जटिल है, यह उतना ही सरल नहीं है, जितना आसान नियम क्योंकि यह कई तत्वों को तोड़ने के लिए किया गया है। बस इतना ही। और शुरुआती लोग बहुत सारी गलतियाँ करते हैं, क्योंकि उन्हें अभी भी बहुत ज्ञान नहीं है। उनके पास अभी भी कोई अनुभव नहीं है, उन्हें लगता है कि यह आसान विदेशी मुद्रा है, लेकिन वास्तव में यह आसान विदेशी मुद्रा नहीं है। वे बहुत व्यापार करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, वे समाचार के बारे में नहीं जानते हैं, और समाचार उन्हें मार्जिन कॉल प्राप्त करता है

fadhiya
2020-10-28, 04:19 AM

कई उपयोगकर्ता बार-बार एक बड़ी गलती करते हैं, यही कारण है कि इस बाजार में उन्हें नुकसान होता है, हमें अपने पैसे को अच्छी तरह से प्रबंधित करने की आवश्यकता होती है और साथ ही हमें ट्रेंडिंग मार्केट में काम करने की आवश्यकता होती है बिना व्यापार के हम नुकसान उठा सकते हैं, इसलिए हम कोशिश नहीं कर रहे हैं लोभ के माध्यम से यहाँ धन प्राप्त करो। और सरल सत्य यह है कि आप एक साथ दो नावों की सवारी नहीं कर सकते हैं, अगर आप कुछ ही समय में बड़े मुनाफे की उम्मीद करते हैं, तो नुकसान के जोखिम से बचने का कोई तरीका नहीं है, बिना विश्लेषण किए या इनाम के जोखिम के जोखिम की गणना किए बिना आँख बंद करके व्यापार करें और आप नहीं कर सकते लंबी अवधि के लिए इस शैली में ट्रेडिंग जीवित रहें, बुद्धिमान व्यापारी हमेशा केवल वैध की अपेक्षा करते हैं - सही जोखिम प्रबंधन लागू करते हैं।

yuyul
2020-10-28, 08:22 AM
नौसिखिया व्यापारी के रूप में सबसे पहले कुछ चीजों को समझना चाहिए:

(1) शेयर बाजार विदेशी मुद्रा बाजारों से अलग हैं। विदेशी मुद्रा बहुत विशाल है और विदेशी मुद्रा के प्रति एक अलग दृष्टिकोण रखने की आवश्यकता है। हम विदेशी मुद्रा बाजारों को शेयर बाजारों के साथ नहीं मिला सकते हैं।

(२) जब कोई व्यापारी अपनी गलतियों के कारण विदेशी मुद्रा बाजारों में पैसा खोता है तो उन्हें इसे एक सीखने की अवस्था के रूप में लेना चाहिए और अपनी गलतियों पर काम करने और अपने नुकसान से सीखने और उन्हें दोहराने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

(३) अनुभव अंततः समय के साथ आएगा। इसलिए आप जितना सीखते हैं और विदेशी मुद्रा बाजार को समझने की कोशिश करते हैं, यह आपके ज्ञान में सुधार करेगा और आप आने वाले समय के साथ अधिक से अधिक अनुभव प्राप्त करेंगे।

अधिकांश शुरुआती गलतियाँ हैं जो कमाई का एक अच्छा तरीका है। इसलिए वे अपना पैसा खो देते हैं। मैं भी आपसे सहमत हूँ कि आप नौसिखिया सदस्यों द्वारा की गई त्रुटियों को प्रकाशित कर रहे हैं। इन कई गलतियों से बचने के लिए उन्हें विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने से बचना चाहिए। और सिफारिश के लिए धन्यवाद, शुरुआती इस जोखिम भरे व्यापार और कांटों में प्रवेश करने से पहले पूरी तरह से ज्ञान और ज्ञान का सावधानीपूर्वक अभ्यास करता है; मुझे पता है कि पैसा लोगों को लुभा रहा है, लेकिन जब तक हम दिए गए परिणामों को प्राप्त नहीं कर लेते, तब तक कदम दर कदम आगे बढ़ते रहना चाहिए।

piton
2020-10-30, 01:04 PM
यदि आप अनुमान लगाते हैं कि आप सिर्फ उम्मीद कर रहे हैं और अनुमान लगा रहे हैं और यह आपको मुद्रा व्यापार या व्यापार-जीवन की पुष्टि में नहीं मिलेगा और परिवर्तन की वास्तविकता और अनुमान नहीं लगाएगा, तो फॉरेक्स ट्रेडिंग की रणनीति जटिल है, यह उतना ही सरल नहीं है, जितना आसान नियम क्योंकि यह कई तत्वों को तोड़ने के लिए किया गया है। बस इतना ही। और शुरुआती लोग बहुत सारी गलतियाँ करते हैं, क्योंकि उन्हें अभी भी बहुत ज्ञान नहीं है। उनके पास अभी भी कोई अनुभव नहीं है, उन्हें लगता है कि यह आसान विदेशी मुद्रा है, लेकिन वास्तव में यह आसान विदेशी मुद्रा नहीं है। वे बहुत व्यापार करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, वे समाचार के बारे में नहीं जानते हैं, और समाचार उन्हें मार्जिन कॉल प्राप्त करता है

(1) शेयर बाजार विदेशी मुद्रा बाजारों से अलग हैं। विदेशी मुद्रा बहुत विशाल है और विदेशी मुद्रा के प्रति एक अलग दृष्टिकोण रखने की आवश्यकता है। हम विदेशी मुद्रा बाजारों को शेयर बाजारों के साथ नहीं मिला सकते हैं।

(२) जब कोई व्यापारी अपनी गलतियों के कारण विदेशी मुद्रा बाजारों में पैसा खोता है तो उन्हें इसे एक सीखने की अवस्था के रूप में लेना चाहिए और अपनी गलतियों पर काम करने और अपने नुकसान से सीखने और उन्हें दोहराने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

(३) अनुभव अंततः समय के साथ आएगा। इसलिए आप जितना सीखते हैं और विदेशी मुद्रा बाजार को समझने की कोशिश करते हैं, यह आपके ज्ञान में सुधार करेगा और आप आने वाले समय के साथ अधिक से अधिक अनुभव प्राप्त करेंगे।

Alikhan4
2020-10-30, 01:06 PM

julai
2020-11-02, 10:09 PM
विदेशी मुद्रा ऑनलाइन व्यापार है और आप विदेशी मुद्रा से सब कुछ खरीद सकते हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा एक व्यापारिक स्थान नहीं है यह आपको कुछ भी खरीदने का अवसर देता है और यदि आपको कुछ भी चाहिए तो आप इसे विदेशी मुद्रा ऐप से खरीद सकते हैं जो एक अच्छा ऐप है और यदि विदेशी मुद्रा आपको देता है इसे प्राप्त करने का एक अवसर तब आपको इसे प्राप्त करना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए अच्छा होना चाहिए
विदेशी मुद्रा में, आप ऑनलाइन कुछ भी कर सकते हैं जो आपको लाभान्वित करेगा। यदि आप कुछ भी खरीदना चाहते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा ऐप में कुछ भी खरीद सकते हैं और यदि आप निवेश करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं। जितना अधिक आप निवेश करते हैं और जितना अधिक आप निवेश करते हैं, उतना अधिक आप लाभ कमा सकते हैं।

jindon
2020-11-03, 08:21 AM
आंकड़े बताते हैं कि ज्यादातर नए व्यापारी अपनी पहली असफलता को मिटाने में विफल रहते हैं जो अक्सर उन्हें जारी रखने से हतोत्साहित करते हैं। समय पर, विफलता का अनुपात कम हो जाता है, लेकिन कई लोगों के लिए यह बहुत देर हो चुकी है। फॉरेक्स के अवलोकन के आधार पर, उन्होंने लगातार नुकसान के बाद छोड़ दिया, यह निश्चित रूप से उनके लिए नहीं है। फिर भी सभी अलग-अलग हैं यदि आपने हमारे संपादकीय कर्मचारियों से कुछ सुझाव पढ़े हैं, तो यह समझने के लिए कि नए व्यापारी पैसे कैसे खोते हैं।
1. अनुभव की कमी
4. अनुशासन की कमी
6. अत्यधिक लाभ
7. बहुत सारे पद खोलना
8. हारने की स्थिति को बहुत लंबा रखें
9. ट्रेडिंग पर स्प्रेड के प्रभाव को अनदेखा करें
10. जीतने के बारे में सोचें और धन प्रबंधन की रणनीति बनाना भूल जाएं

m148
2020-11-03, 07:59 PM

ismar
2020-11-03, 08:17 PM

m148
2020-11-04, 06:38 AM

alkatiri
2020-11-04, 09:31 AM

kantu
2020-11-04, 05:49 PM

dandin
2020-11-05, 04:58 AM

kantu
2020-11-05, 09:25 AM

yuyul
2020-11-05, 03:34 PM

julai
2020-11-11, 09:40 AM
विदेशी मुद्रा ऑनलाइन व्यापार है और आप विदेशी मुद्रा से सब कुछ खरीद सकते हैं क्योंकि विदेशी मुद्रा एक व्यापारिक स्थान नहीं है यह आपको कुछ भी खरीदने का अवसर देता है और यदि आपको कुछ भी चाहिए तो आप इसे विदेशी मुद्रा ऐप से खरीद सकते हैं जो एक अच्छा ऐप है और यदि विदेशी मुद्रा आपको देता है इसे प्राप्त करने का एक अवसर तब आपको इसे प्राप्त करना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए अच्छा होना चाहिए
विदेशी मुद्रा में, आप ऑनलाइन कुछ भी कर सकते हैं जो आपको लाभान्वित करेगा। यदि आप कुछ भी खरीदना चाहते हैं, तो आप विदेशी मुद्रा ऐप में कुछ भी खरीद सकते हैं और यदि आप निवेश करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं। जितना अधिक आप निवेश करते हैं और जितना अधिक आप निवेश करते हैं, उतना अधिक आप लाभ कमा सकते हैं।

jindon
2020-11-12, 05:58 AM
1. अनुभव की कमी
4. अनुशासन की कमी
6. हारने की स्थिति को बहुत लंबा रखें
7. ट्रेडिंग पर स्प्रेड के प्रभाव को अनदेखा करें
8. जीतने के बारे में सोचें और धन प्रबंधन की रणनीति बनाना भूल जाएं

irmafuad
2020-11-12, 11:19 AM

हम इसे तभी खत्म कर सकते हैं जब हम अपना अनुभव साझा करेंगे। इस मुद्दे का समाधान या विस्तार। हम इसे प्रतिध्वनित करने के लिए अधिक डेटा की आवश्यकता के कारण jsut से लाभ नहीं उठा सकते क्योंकि यह अनियमितता के साथ इतना वास्तविक है। कीट भट बेनिफिट मिल्टा है। और विदेशी मुद्रा व्यापार में नौसिखिया ज्ञान और आक्रामक व्यापारिक मानसिकता की कमी के कारण अपनी पूंजी खो देते हैं, प्रत्येक शुरुआती व्यापारी को बाजार पढ़ने के पूर्वानुमान के बारे में कुछ अनुभव प्राप्त करने और डेमो खाते में इसका उपयोग करने के लिए एक डेमो खाता खोलना चाहिए, व्यापार करते समय धन प्रबंधन से बचने जैसी गलतियां। और विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए लालच से बचना बहुत मददगार है

m148
2020-11-12, 04:22 PM

ज्यादातर व्यापारियों का कहना है कि विदेशी मुद्रा जोखिम भरा व्यवसाय है, लेकिन मुझे लगता है कि यह जोखिम भरा नहीं है, यह कुल मिलाकर यू पर निर्भर करता है कि आप कैसे व्यापार करते हैं और मैं इसके लिए कमाऊ व्यवसाय करता हूं और इससे होने वाली कमाई विश्वसनीय और घर का व्यवसाय है

ismar
2020-11-13, 04:27 AM

alkatiri
2020-11-13, 08:41 AM

ismar
2020-11-13, 08:45 AM

piton
2020-11-13, 12:08 PM

dandin
2020-11-13, 04:22 PM

fadhiya
2020-11-14, 09:01 AM

Samranfaizan220
2020-11-14, 07:53 PM

Merabnoor123
2020-11-29, 07:11 PM
mobile sa trading karna ka be bohat faida ha is ka zarya insan khae be bata forex trading sa upto date rahta ha is tarha is ke trading par be koi bora assar nhe hota.