PDA

View Full Version : Kya aap volatile market me trade karte hain?

Pages : [1] 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13 14 15 16 17 18 19 20 21 22 23

Anytime
2011-06-01, 07:54 PM
Kya aap volatile market me trade karte hain?

bahut newbies volatile me har jaate hai isliye wo phir volatile market me trade karna pasanad nahi karte hain.

Victoryindia
2011-06-02, 02:49 PM
volatile market bahut risky hai isliye mai isme trade nahi karta

I dont trade in volatile market as it is very risky, i just wait for normal market.

saurabh
2011-06-04, 11:59 AM
no i dont trade in volatile market its very risky to trade at that time either we will gain alot or lose alot so be away from the system when it is in that condition

nilu
2011-06-08, 11:57 AM
if we have some good experience in trading then we can make some good money even in volatile market conditions. After news we see some good trend going on over some 100-150pips then we make some huge profits if we follow trend.

anubhavsingh
2011-06-09, 11:44 AM
Volatile market me new comres to trade nahi karna chahiye..
Experianced log aur jinke acount me bahut balance hai,wo volatile market em trade karte hai...maine 1-2 bar trade kiya hai..
Ismaeb haut jaldi paisa kamaya bhi ja sakta hai aur bahut jaldi gawaya bhi ja sakta hai

Victoryindia
2011-06-09, 01:55 PM
@ anubhav

yeh baat toh aapnai 1dum sahi ki k jiske account mai jada balance ho woh hi trade karke kyuki volatile market ka kuch barosa nahi ...mainai 4-5 baar kiya volatile market mai hamesha loss hi hua hai isliye unmai mai trade nahi kartha volatile market ka kuch barosa nahi hai.

soumen
2011-06-17, 11:52 PM
yes main bhi volatile market me trade nehi karta hoon. par suru suru me mera paas sabhi ek jaisa lagta tha. par ab me volatile market me trade nehi karta hoon. friday or monday ko market volatile rehta he isliye ye do din mera forex bandh.

mayengbam
2011-06-28, 06:07 PM

bahut newbies volatile me har jaate hai isliye wo phir volatile market me trade karna pasanad nahi karte hain.

Its the time when we can make the most profit or lose the most and i prefer to trade in such conditions, with proper knowledge and following the right strategy we have a chance to make good profit. so obviously its the best time

anubhavsingh
2011-07-10, 05:49 PM
Lekin volatile market me trend ko predict karna bahut mushkil ho jata hai..kyunki aise time me market kuch hi minute me haath se nikal jata hai..
lekin jo traders volatile market me trend ko pakad lete hai wo log bahuyt kama jaate hai wo bhi thodi si hi der me

arjun
2011-07-10, 07:35 PM
play in the volative market is there are advantages and drawbacks.
but I rarely play volative pairs, because mentally I was not ready when I have experienced a lot floting loss.

blackprince4u
2011-07-10, 09:00 PM
I love to trade volatile markets because scalping is my main strategy and i can get a lot of green pips in a very short time like on news time.

alwi
2011-07-11, 02:16 PM
I love to trade volatile markets because scalping is my main strategy and i can get a lot of green pips in a very short time like on news time.

wow you like to do the trade when the news was released, I salute the courage and your ability to perform analizy news because I will be avoiding the news to trade

dead
2011-07-11, 03:46 PM
wow you like to do the trade when the news was released, I salute the courage and your ability to perform analizy news because I will be avoiding the news to trade

we must learn from the rich man blacprince to trade at the time the news will be released because then we will quickly benefit

mayengbam
2011-07-12, 10:56 AM
yeah of course, its the volatile market that gives us more profit and obviously its the perfect time to trade. lots of trader makes huge profit when the market is volatile

alwi
2011-07-12, 11:22 AM
yeah of course, its the volatile market that gives us more profit and obviously its the perfect time to trade. lots of trader makes huge profit when the market is volatile

when I saw that the big market moves when European and American sessions, and I only trade a few hours after U.S. markets open

dead
2011-07-12, 03:18 PM
when I saw that the big market moves when European and American sessions, and I only trade a few hours after U.S. markets open

means that you trade only briefly if only trade in the U.S. session, and I think it can avoid you from greed

anubhavsingh
2011-07-13, 12:48 AM
jab meri equity kam hoti hai aur meri kafi deals open hoti ahi tab me volatile market se duur rehta hon..
lekin jab mera account me free balance hota hai to me zarur try karta hon taki quickly profit aa sake lekin usse pehle me research bhi karta hon market ki fir trade karta hon

mayengbam
2011-07-13, 06:05 PM

yes market becomes more volatile during the London and new york session, so its profitable to start trading from 5.30 pm IST when the london session opens till 11.30 pm IST

shibilyt
2011-07-13, 06:14 PM
i do trade in the volatile sessions . i don't find any problem for that actually what it brings is the more chance to get profit from trading as the whole thing in forex is for the floating of currencies .

soumen
2011-07-13, 11:27 PM
ha bhai volatile market aapko accha profit de sakta he par isme risk he. isliye aap agar ek accha trader agar na ho to volatile market pe trade na kre. aapke account me asar par saktea he.

blackprince4u
2011-07-13, 11:41 PM
ha bhai volatile market aapko accha profit de sakta he par isme risk he. isliye aap agar ek accha trader agar na ho to volatile market pe trade na kre. aapke account me asar par saktea he.

Yaar risk to forex me waisay bhi buhat hy agar aap ka analysis acha hy to ap volatile market me bhi trade kar saktay ho or agar ap ka analysis acha nai to ap trade nai kar saktay

arjun
2011-07-14, 02:02 PM
i do trade in the volatile sessions . i don't find any problem for that actually what it brings is the more chance to get profit from trading as the whole thing in forex is for the floating of currencies .

typically volatile pairs, having a wide spread. if this is not the subject of analysis for you?
because if a lot of open positions, then you automatically get a lot of spread.

anubhavsingh
2011-07-16, 11:21 AM
Mere khayal se aisa kuch nahi hota..
spread hamesha constant hi rehta hai ...aisa nahi ki zada volatility me spread bad jata hai..
ye sab share trading me hota hai lekin forex trading me spread hamesha same hi rehta hai chahem arket ki jo amrzi condition ho

pinpin
2011-07-16, 02:06 PM
typically volatile pairs, having a wide spread. if this is not the subject of analysis for you?
yes true, it is trading on a volatile pair are very promising advantages, but also at high risk
not to mention a fairly large spread
I myself still do not dare tries to trade on the pair in addition to major

arjun
2011-07-17, 05:46 PM
yes true, it is trading on a volatile pair are very promising advantages, but also at high risk

different from mine, I sometimes try to open a position in a volatile pairs,
but with the terms and conditions apply,
it means to have a proper signal according to my analysis.

anubhavsingh
2011-07-17, 09:59 PM
Yaar risk to forex me waisay bhi buhat hy agar aap ka analysis acha hy to ap volatile market me bhi trade kar saktay ho or agar ap ka analysis acha nai to ap trade nai kar saktay

Volatile market me trade karke bahut hi jaldi bahut sara paisa kamaya ja sakta hai
lekin volatile market me trade karne ke liye market ke trend ka pata karna bahut zaruri hai..kyunki agar aapne market ke trend ke opposite trade kar diya to with in no time aapka account bahut loss me chala jaeyga aur aap kuch nahi kar payenge

mayengbam
2011-07-18, 06:43 PM
yes trading with the trend is the key to make profit. And dont try to hold on a position when a market is trending away from the positions. its better to close it and flow with the trend

arjun
2011-07-19, 07:27 PM
yes trading with the trend is the key to make profit. And dont try to hold on a position when a market is trending away from the positions. its better to close it and flow with the trend

emotions sometimes because we maintain a position opposite to the trend.
therefore, the emotion should always be on guard, so we are always obedient to the trends and indicators.

pipsdragon
2011-07-19, 08:10 PM

such as gbp/jpy. have big volatile and have big spread to. and usd/chf, have small volatile and have small spread too.

anubhavsingh
2011-07-20, 12:10 AM
such as gbp/jpy. have big volatile and have big spread to. and usd/chf, have small volatile and have small spread too.

yes friend you are right
gbp/jpy currency is very volatile these days and various tradres lost there money in this pair
usd/chf pair mostly remains silent but now a days this pair is very strongly moving downwards..

pipsdragon
2011-07-20, 05:34 AM
yes friend you are right
gbp/jpy currency is very volatile these days and various tradres lost there money in this pair
usd/chf pair mostly remains silent but now a days this pair is very strongly moving downwards..

yeah, and the condition of EUR/USD now is very unpredictiable, because US and Europe have same bad economy.

denira
2011-07-20, 08:12 AM
yeah, and the condition of EUR/USD now is very unpredictiable, because US and Europe have same bad economy.

and this is what we must be cautious because then we must be careful to match the transactions in the market not to mistekes transaction

mayengbam
2011-07-20, 09:06 AM
Riding the trend is the mantra to make profit. obviously volatile market is best for trading or riding the trend provided we make the right decision in riding the trend and not against it. We make big profits in volatile markets but it also has the potential to create big loses for us if we go against the trend.

dead
2011-07-20, 03:49 PM
Riding the trend is the mantra to make profit. obviously volatile market is best for trading or riding the trend provided we make the right decision in riding the trend and not against it. We make big profits in volatile markets but it also has the potential to create big loses for us if we go against the trend.

and in conditions like that do we need to be alert to position the transaction that we have not dragged down by price as opposed to the existing Trand

arjun
2011-07-20, 05:08 PM

Which trends do you think is best for us to follow,
because we can not follow the trend in all the TF..

anubhavsingh
2011-07-21, 10:43 AM
no i dont trade in volatile market its very risky to trade at that time either we will gain alot or lose alot so be away from the system when it is in that condition

Apme ye bahut achi quality hai ki jab aap market ko predict nahi kar skate tab usse duur rehte ho..
volatile market me trade karne ke liye ache khase experiance ki aur equity ki zarurat padti hai..agar aapke paas ye dono nahi hai to volatile market se duur rehna chahiye

soumen
2011-07-21, 12:17 PM
bhai isliye to maine kaha he ki ek accha trader volatile market pe accha kama sakta he par agar koi new trader he to wo volatile market pe trade na kare. balance washout ho jayega dhire dhire.
aur ha main volatile market pe bhi trade karta hoon kabhi kabhi . main bas right entry point dhundta hoon.

alwi
2011-07-21, 02:06 PM

of course because I think that in each TF has a price movement is sometimes different in TF 15M was riding instead look at the TF 1D down and that's a fact that occurred

dead
2011-07-21, 04:41 PM
of course because I think that in each TF has a price movement is sometimes different in TF 15M was riding instead look at the TF 1D down and that's a fact that occurred

yeah you are right because the TFs we are least able to see how the movements of each type of existing merchant market, either the log-time or short-time

arjun
2011-07-21, 06:41 PM

so your conclusion as to what?
whether you will follow the trend on the TF default you choose?
or you stay abreast of trends in the TF that default?

pinpin
2011-07-21, 09:55 PM
I follow the trend if the default
because of clearer direction

anubhavsingh
2011-07-22, 08:50 AM

gbp/japy last kuch tiem se kafi volatile chal rahah ai kyunki dono ki currenies ki kafi enws chal rahi hai market me..Inka spread bhi zadah ota hai baki currency ke comparison me
usd/chf pair ko waise tio usually thdoa stable mana jata hai lekin last 2-3 mahne se ye pair lagata gire ja raha hai aur ab kafi low pe hai

anubhavsingh
2011-07-30, 12:29 AM
Mary khiyaal main har experienced trader volatile market main trade karna pasand karta hay. Main to har waqt high volatility hi dhondta rehta hoon. jahan volatility high miltee hay wahan par trade karta hoon.

experianced traders ko volatiole market ko predict karna aata hai kyunki unko kafi experiance hota hai volatile market me trading ka
volatility ke time bahut hi kam samay me zada paisa kamaya ja sakta hai kyunki isme bahut movement hoti hai

vicky
2011-07-30, 11:30 AM
experianced traders ko volatiole market ko predict karna aata hai kyunki unko kafi experiance hota hai volatile market me trading ka
volatility ke time bahut hi kam samay me zada paisa kamaya ja sakta hai kyunki isme bahut movement hoti hai

I think its never good to trade when market volatile because it may harm them due to lack of knowledge but its totally difference for experience because i also believe it may give good opportunity to earn good pips in a very short time . so in such condition newbie really things so difficult about trend and movement.

arjun
2011-07-30, 06:40 PM
I think its never good to trade when market volatile because it may harm them due to lack of knowledge but its totally difference for experience because i also believe it may give good opportunity to earn good pips in a very short time . so in such condition newbie really things so difficult about trend and movement.

I really hate the market is volatile, especially in contrast to signals in the given indicator.
like this it often makes beginners like me get a mc.

blackprince4u
2011-07-30, 08:39 PM

I agree with you.In beginning due to less experience we may lose large amounts by trading in volatile markets and when w have learned about it and have a scalping style strategy than we can make good pips from it.

vicky
2011-07-31, 11:34 AM
I agree with you.In beginning due to less experience we may lose large amounts by trading in volatile markets and when w have learned about it and have a scalping style strategy than we can make good pips from it.

yes brother sure we can but all is need to experience and if withour it we try to make huge profit within very shortime with high lot then without loss we will never gain something. so i always think first go slowly and when there will be lots of experience then we may go as we wish.

soumen
2011-07-31, 05:14 PM
I really hate the market is volatile, especially in contrast to signals in the given indicator.
[ar ek voatile market me accha khasa income ho sakta he. volatile market me agar koi trend ko samajh paye to wo ek din me bahut pips kamayega. sirf trend ko jaruri he. main abhi volatile market me bhi tread karna suru kar raha hoon.

ganguly
2011-07-31, 05:16 PM

I dont trade in volatile market as it is very risky, i just wait for normal market.

Victoryindia
2011-08-08, 06:33 PM
ha volatile market me zyada pips milta hai wo bhi kam time me jisme bahut mazaa aata hai, ha par stop loss zarrur used karna chahiye hai kyunki agar hamare against gaya to hume zyada loss ho sakta hai

anubhavsingh
2011-08-09, 09:11 AM

volatile market me sl ko use karna bahut zaruri hota hai
agar ap volatile market me tarde karte hai to sl ko use karke hi tarde karna chhaiye warna apki MC bhi lag sakti hai
sl aur tp bahut hi zaruri tools hai forex trading ke

preetksgill
2011-08-09, 09:20 AM
it is trading on a volatile pair are very promising advantages, but also at high risk

bestlooser
2011-08-09, 01:24 PM
mein long term trading per beleive rakhta hn is liye mujhe kopi problem nahi jo bhi condition ho chahe market volatile ho to be mein market mein hi rehta hn but is tareeqe ki trading mein bohut paisa chahyie so jitna ho sake sake invesmtnet increase karo.

preetksgill
2011-08-09, 02:19 PM

i trade when ATR is going up and avoid trades when ATR is going down, this is because the market movements are more fluid during volatile conditions, and slow otherwise.

but yes, i avoid extreme volatility when there are spikes or expected spikes

rakesh
2011-08-14, 02:39 PM
Whenever the market is volatile, i identify the trends first. I now follow it and exit with my profits when i`m no longer sure of my analysis or market directions. I avoid taking risks anytime it is possible.

Victoryindia
2011-08-15, 04:36 PM
volatile market me trade karna mazaa aata hai, bahut hi kam waqt me hamare profit take profit or stop loss to touch kar deta hai, agar aap stop loss used nahi karte hai to volatile market me trade na kare

sagar
2011-08-16, 01:18 PM
the best way to engage in a volatile market condition is to put a pending order (limit order or stop order).
just enter the details (take profit and also stop loss) several minutes prior to news release and you're set.

denira
2011-08-16, 07:37 PM
the best way to engage in a volatile market condition is to put a pending order (limit order or stop order).
just enter the details (take profit and also stop loss) several minutes prior to news release and you're set.

better if I just wait how the market responds to news that was released because then I could at least monitor how the market's movement was and how the next steps in the trade and has been Effective in the trade that I do

princeali
2011-08-16, 07:45 PM
Lekin volatile market me trend ko predict karna bahut mushkil ho jata hai..kyunki aise time me market kuch hi minute me haath se nikal jata hai..
lekin jo traders volatile market me trend ko pakad lete hai wo log bahuyt kama jaate hai wo bhi thodi si hi der me

ya sahi kaha aap nai . bahut sarai traders news events pai hi trade kartai hai . aur mai bhi usi time hi trade karta hu aur .. maira manna hai ki jub market move hota hai to short trading karna chahi ai . jaisai example 5 min ka chart open karkai har eek moves pai hedging ya follow up of trend karna chahi ai kam sai kam news event kai baad 20 min tak 5 minutes kai candle chart pai short trades karkai .. kam sai kam 4 trades mai 3 trades to profit karsaktai hai .. i was did it so many times ....

siddesh
2011-08-17, 12:15 PM

100c
2011-08-17, 12:20 PM
I love to trade in this situation because many times I got profit I always apply TP not SL because I trade little lot and in this situation you can easily take profit. I always observe this movement when New York market open.

mayengbam
2011-08-17, 02:50 PM
people trade to make profit, so a volatile market is the best condition to make profit. The only requirement is we go along with the trend and not against it. And its a great feeling riding the trend and making the profit. I love these conditions

Ganesh
2011-08-22, 07:20 PM
i do not trade in volatile market conditions normally but do take a risk sometimes coz some pip's can be easily generated but the stakes of engulping a loss are pretty to high so its a trade with lots of patience and smartness

Ronak
2011-08-22, 07:47 PM
i do not trade in volatile market conditions normally but do take a risk sometimes coz some pip's can be easily generated but the stakes of engulping a loss are pretty to high so its a trade with lots of patience and smartness

well most of trader thinks as u thinking about volatile market but fact is that most of traders who prefer scalping they can easily trade also into volatile market without any fear

imbest
2011-08-22, 10:48 PM
You must be very careful in volatile market situation and should be monitoring your trades. It is not like that you ope trades in trend direction and go away because if trend reverses, you will be gone quickly.

loserbynature
2011-08-22, 11:29 PM
I like to trade in a volatile market if I am sure that market will remain in a certain range, but I am not sure about the long term direction of the market then I will prefer to sit aside and wait for the market to come to stable condition.

anubhavsingh
2011-08-23, 01:05 AM
I like to trade in a volatile market if I am sure that market will remain in a certain range, but I am not sure about the long term direction of the market then I will prefer to sit aside and wait for the market to come to stable condition.

volatile market me trade karne ke liye equity ka hona bahut zaruri hai
volatile market me acha pasia kamaya ja sakta hai agar smajh ke sath tarde kiya jaye to...warna market aapko bahut hi kam samay me bahut bada loss de sakta hai..isliye volatile market me trade karne se pehle soch lena chahaiye

waheedpcc
2011-08-23, 02:39 AM
volatile market me acha pasia kamaya ja sakta hai agar smajh ke sath tarde kiya jaye to...warna market aapko bahut hi kam samay me bahut bada loss de sakta hai..isliye volatile market me trade karne se pehle soch lena chahaiye
market volatile ho ya na hoo humhein equity ki need hotii ha bahi lekan jeb market full rhythm mein ho ten humhen big equity ki need hoti ha ta k hum market se profit la sekein lekan kafi riisk hota is leye kabhi stop losses lagana met bhoolen

loserbynature
2011-08-23, 04:09 AM

Bhai equity ka ziada hona tu waisay hi bohat zaroori hay kyu k kam equity k saath achi Money Management karna waisay hi bohat mushkil hay. Volatile market may trade karna faidamand bhi hay aur nuqsanday bhi ye tu trader par depend karta hay k wo kaisay trade karta hay.

mayengbam
2011-08-23, 07:58 AM

absolutely right dude, in a very volatile market a trader can gain big within a short time but his chances of losing huge is also possible. so good equity is needed to trade

Ganesh
2011-08-23, 10:46 AM
i completely agree with you and even i take chances in volatile market when m good with equity, coz once you have back up then you might jump into this volatile market otherwise its not just risky but even stupidity to trade with nothing to hold up ur back, i am saying this coz i have experience of volatile market trading and it is just to tuff to survive but good too to make profit.

Ronak
2011-08-29, 08:05 PM

volatile market se hi humeinn jyada return milta hai,.joo trader scalping prefer karta hai uske liye volatile market kaam ka hai..aur sahi. analysis hone par humein volatile market se big return milta hai.so.its good to trade during volatile market

netra
2011-09-04, 03:00 PM

akshayfuriya
2011-09-04, 04:13 PM
I have read mixed opinion about volatile markets here and sometimes I am even confused what will be my opinion like. I have seen much volatility in the market and I can say that it will be profitable if the market goes your way and would be a huge loss if the market is against you. So I guess only those expert traders can win big pips because they can predict where the market will be going.

mayengbam
2011-09-06, 05:02 PM
Yeah i trade in silver and gold and these metal are extremely volatile, they can move in one direction heavily within a short time

shibilyt
2011-09-06, 05:08 PM
even though trading in volatile market have a possibility of gaining good profit in short time . i find it very dangerous nowadays . it's that i just got into a bad position about a month ago . however i think with proper caution and care it should also be a nice piece of cake for traders .

shahzad0able
2011-09-06, 05:18 PM
may volatile market may trade nae kerta. normal situiation may trade kerna asaan ho ta hay or iss tarah loss kay chances bhi kam hotay hain, laykin aik volatile market may kch bhi ho sakta hay. ho sakta hay kay aik trade jo aap ko apnay faiday may lagti ho entry kay baad foran against chali jaey iss liay behtar yehi hay kay aap wiat ker lo. forex trading koi aik ya do din kaam nae, ye sari zindagi yaheen hain. so be patient.

Ronak
2011-09-06, 06:57 PM
may volatile market may trade nae kerta. normal situiation may trade kerna asaan ho ta hay or iss tarah loss kay chances bhi kam hotay hain, laykin aik volatile market may kch bhi ho sakta hay. ho sakta hay kay aik trade jo aap ko apnay faiday may lagti ho entry kay baad foran against chali jaey iss liay behtar yehi hay kay aap wiat ker lo. forex trading koi aik ya do din kaam nae, ye sari zindagi yaheen hain. so be patient.

baat to sahi hai..jisko forex ka jyada knowledge ho use jyada risk nahi uthani chahiye..aur volatile market mein trade karne se jyada return bhi milta hai but jaldi loss bhi ho sakta hai..so mein jyadatar volatile me kam trade karta hoon

realfun07
2011-09-07, 07:07 PM
Yes I do trade in Volatile markets as it is also the best place to make more money and also loose it.I although hold myself back when there are wild swings in both the directions but i stick to my analysis and study and trade according to them.

Jazpa
2011-09-08, 05:13 PM

Yes, sure I trade in volatile market. Forex is one of the volatile market and I am trading in forex. I am enjoying every bit of my trade. It is making my life easier too. It is very profitable to trade in volatile market as there is serious chance of making good money through the market trends.

chirayu
2011-09-08, 09:21 PM

sunil
2011-09-10, 01:39 PM

sunil
2011-09-10, 11:18 PM
yes i am trading in volatile market but i will stop trading in volatile market because i always loos in volatile market, can anyone know how to find where market will volatile

anubhavsingh
2011-09-11, 01:57 AM
baat to sahi hai..jisko forex ka jyada knowledge ho use jyada risk nahi uthani chahiye..aur volatile market mein trade karne se jyada return bhi milta hai but jaldi loss bhi ho sakta hai..so mein jyadatar volatile me kam trade karta hoon

jaise jaise aap forex seekhte jate hai..aapko smajh aa jata hai ki tarding me emotions aur greed bahut nuksan kar sakti hai
isiliye zadatar bade tarders risky trade nahi karte..unke tradre bahut hi safe hote hai tabhi unko zadatar profit hi milta hai
forex market me bahut volatility rehti hai jis wajah se aapko apni trading skills ko safe side hi rakhna padta hai

netra
2011-09-16, 08:21 PM
You must be very careful in volatile market situation and should be monitoring your trades. It is not like that you ope trades in trend direction and go away because if trend reverses, you will be gone quickly.

ketan
2011-09-17, 07:43 PM
Yes I do trade in Volatile markets as it is also the best place to make more money and also loose it.I although hold myself back when there are wild swings in both the directions but i stick to my analysis and study and trade according to them.

Ronak
2011-09-17, 09:51 PM
मैं अस्थिर बाजार व्यापार प्यार है क्योंकि scalping मेरा मुख्य रणनीति है और मैं एक बहुत ही कम समय में समाचार समय पर की तरह हरी pips की एक बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं.

my trading style is also scalping..so i love to trade while market is volatile..because with the help of indiacator i make short term analysis on the base of 15m chart and makes the 10-15 pips profit from every trade....

nuh514
2011-09-17, 10:06 PM

Volatile market is the market where the prices of currencies moves vigorously and unpredictably so it would be very hard for a trader during this period to trade. I always keep myself away from trading when the market is volatile.

vikas
2011-09-17, 11:45 PM

we must learn from the rich man blacprince to trade at the time the news will be released because then we will quickly benefit

aniket
2011-09-18, 05:38 PM

aniket
2011-09-18, 09:58 PM
volatile market se hi humeinn jyada return milta hai,.joo trader scalping prefer karta hai uske liye volatile market kaam ka hai..aur sahi. analysis hone par humein volatile market se big return milta hai.so.its good to trade during volatile market

i completely agree with you and even i take chances in volatile market when m good with equity, coz once you have back up then you might jump into this volatile market otherwise its not just risky but even stupidity to trade with nothing to hold up ur back, i am saying this coz i have experience of volatile market trading and it is just to tuff to survive but good too to make profit.

rajesh
2011-09-20, 06:59 PM
market volatile ho ya na hoo humhein equity ki need hotii ha bahi lekan jeb market full rhythm mein ho ten humhen big equity ki need hoti ha ta k hum market se profit la sekein lekan kafi riisk hota is leye kabhi stop losses lagana met bhoolen

vikas
2011-09-21, 07:53 PM

vikas
2011-09-21, 08:30 PM
[ar ek voatile market me accha khasa income ho sakta he. volatile market me agar koi trend ko samajh paye to wo ek din me bahut pips kamayega. sirf trend ko jaruri he. main abhi volatile market me bhi tread karna suru kar raha hoon.

yes brother sure we can but all is need to experience and if withour it we try to make huge profit within very shortime with high lot then without loss we will never gain something. so i always think first go slowly and when there will be lots of experience then we may go as we wish.

dmambi
2011-09-22, 06:52 AM
Yes i do trading in volatile market.
I believe that as long as we are in control and following the money management and have proper risk calculation then we can do trading in any market.

waheedpcc
2011-09-22, 06:56 AM
Yes i do trading in volatile market.
I believe that as long as we are in control and following the money management and have proper risk calculation then we can do trading in any market.

per mera nehe lahyal k jeb market volatile ho humhein trade ker lene chahaye bilkey is terhan ki trader ko avoid ker dena chahaye jeb uncertain behavior show kare
when you are doing with real money don`t ever make stupid decision

trijay
2011-09-22, 07:08 AM
Yesterday eur / usd moves in a range of volatile, my great loss, I was disappointed to fail, I try to generate profits each month, I also have dreams of trading for living, producing a consistent profit, but now I can not, so it should work in other fields to make ends meet

waheedpcc
2011-09-22, 07:15 AM
Yesterday eur / usd moves in a range of volatile, my great loss, I was disappointed to fail, I try to generate profits each month, I also have dreams of trading for living, producing a consistent profit, but now I can not, so it should work in other fields to make ends meet

well i don`t think that you should lose hope you know hedging method of trading jeb jiada risk i think ye style kafi theek rehta jeb sell wale order profit ho gi or markt wapis a rehe ho ap apni position close k er dosri wali kam loss position close achi income bana sekte ho

cumil
2011-09-22, 08:16 AM

Yes. Yesterday EURUSD pairs are very volatile, I do not know what moves the market so that pairs EURUSD could move so fast, I m also get loss but not too big, because I put SL without using TP, so the profit which I get lost, and prices turned around touching my SL :(

preetksgill
2011-09-22, 10:28 AM

markets are markets, volatile or flat does not matter if your money management is good, t he idea is to look at the bigger picture and trade according to that. if you try to trade every tiny move then that is a huge risk

nikhil_rrane
2011-09-22, 07:23 PM
volatile market to sabse accha time hain paise kamaneka aur gamane kabhi. Main bhi volatile market main trade karta hu. but ek problem ata hain ki stop loss zhat se place bhi nahi kar sakte. wo ek drawback hain. usse apna capital danger zone main aa jata hain.

hiren
2011-10-06, 12:26 AM
yes main volatile market hi select karta hu because volatile market jaisi maza hi nahi hai kahi pe bhi/
easily pipes mil jate hai.
wait karne ki jarurat nahi hoti volatile market main but ismain loss ki probability bhi jyada hoti hai.

kamla
2011-10-07, 01:38 PM

nikhil_rrane
2011-10-08, 09:03 AM
Volatile market main trade karna mujhe accha lagta hain lekin kabhi kabhi volatile market main trade karna very dangerous ho sakta hain. I have lose many time in the volatility. We have to trade in the volatile market by using low volume otherwise we can blow our account.

arihant
2011-10-09, 12:30 AM
Volatile market me new comres to trade nahi karna chahiye..
Experianced log aur jinke acount me bahut balance hai,wo volatile market em trade karte hai...maine 1-2 bar trade kiya hai..
Ismaeb haut jaldi paisa kamaya bhi ja sakta hai aur bahut jaldi gawaya bhi ja sakta hai

if we have some good experience in trading then we can make some good money even in volatile market conditions. After news we see some good trend going on over some 100-150pips then we make some huge profits if we follow trend.

patil
2011-10-09, 03:19 PM
वाह, आप व्यापार जब खबर जारी किया गया था, मैं साहस और अपने analizy खबर प्रदर्शन करने की क्षमता सलामी करो, क्योंकि मैं व्यापार समाचार से परहेज किया जाएगा

nikhil
2011-10-09, 05:04 PM
bhai isliye to maine kaha he ki ek accha trader volatile market pe accha kama sakta he par agar koi new trader he to wo volatile market pe trade na kare. balance washout ho jayega dhire dhire.
aur ha main volatile market pe bhi trade karta hoon kabhi kabhi . main bas right entry point dhundta hoon.

nikhil
2011-10-09, 06:45 PM
par ek voatile market me accha khasa income ho sakta he. volatile market me agar koi trend ko samajh paye to wo ek din me bahut pips kamayega. sirf trend ko jaruri he. main abhi volatile market me bhi tread karna suru kar raha hoon.

patil
2011-10-11, 10:52 PM
मैं अस्थिर बाजार व्यापार प्यार है क्योंकि scalping मेरा मुख्य रणनीति है और मैं एक बहुत ही कम समय में समाचार समय पर की तरह हरी pips की एक बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं.

vineet
2011-10-13, 12:58 PM

dmambi
2011-10-13, 08:33 PM

It is sad to hear that you faced loss in trading, it happens in the trading don't worry, if today is not yours , tomorrow surely you will get profit if you wait with patience and trade with risk management.

hiren
2011-10-16, 03:34 PM
Yes, sure I trade in volatile market. Forex is one of the volatile market and I am trading in forex. I am enjoying every bit of my trade. It is making my life easier too. It is very profitable to trade in volatile market as there is serious chance of making good money through the market trends.

kamla
2011-10-16, 04:35 PM
volatile market to sabse accha time hain paise kamaneka aur gamane kabhi. Main bhi volatile market main trade karta hu. but ek problem ata hain ki stop loss zhat se place bhi nahi kar sakte. wo ek drawback hain. usse apna capital danger zone main aa jata hain.

aryan
2011-10-22, 12:02 AM
people trade to make profit, so a volatile market is the best condition to make profit. The only requirement is we go along with the trend and not against it. And its a great feeling riding the trend and making the profit. I love these conditions

nitintripathi
2011-10-22, 04:18 AM
haan mai karta hoon but yeh seriously kaafi risky hai but aapko apni trading startegy uske liye totally twist karni padegi and change karni padegi
hume usk tareke se buy or sell karna chahiye itna staggered hona chahiye zyada se zyaada use gain kar voltality

vicky
2011-10-22, 11:16 AM

its true and when there is great movement then its gives us more opportunity but we need to go right direction because if there is wrong then at this condition we may loss huge .

chintan
2011-10-22, 01:22 PM
absolutely right dude, in a very volatile market a trader can gain big within a short time but his chances of losing huge is also possible. so good equity is needed to trade

speedy
2011-10-22, 01:34 PM
its true and when there is great movement then its gives us more opportunity but we need to go right direction because if there is wrong then at this condition we may loss huge .

More volatility means more opportunities to trade but earning and losing both depends on our method of trading and on the analysis which we are following for trading. I always trade with small lot size and don't worry about volatility or non-volatility of the market.

Anand
2011-10-22, 03:31 PM
Me volatile market me trade nahi karta.Jab market normal hota hai ya kisi bhi ek direction me hota hai tabhi mai trade karta hun.Volatile market me paisa gavaneka jyada khtara raheta hai.

bestlooser
2011-10-22, 09:22 PM
well har ek ki apni apni choise aur soch hai aur mein to har tarah ki market mein traidng karne ko tayyar hota hoon jaisa market test kare mujhe I am just up for it and it is good to challenge forex market then I want to win all the time in every conditions. so just ahve to be brave right? but yes you have to use your brain too when to enter and when not?

realfun07
2011-10-22, 09:53 PM
If we have some good experience in trading then we can make some good money even in volatile market conditions.
After news we see some good trend going on over some 100-150pips then we make some huge profits if we follow trend.

It is true that one can make a lot of money by trading in volatile market provided a trader is experienced and has good knowledge about the market and also he must know the impact of a news update on the market before trading.

chintan
2011-10-23, 12:22 PM
volatile market me trade karna mazaa aata hai, bahut hi kam waqt me hamare profit take profit or stop loss to touch kar deta hai, agar aap stop loss used nahi karte hai to volatile market me trade na kare

dmambi
2011-10-23, 01:07 PM
Volatile market is really good for the traders to make some quick bucks otherwise we need to wait a lot for reaching our target point.
personally i love to trade volatile market since it offers very good excitement with good moment and room for trading.

hetal
2011-10-23, 08:35 PM
trading in volatile market is very risky because there is unpredictable changes in the market which is very difficult to understand.so its risky to trade in volatile market

hetal
2011-10-23, 09:29 PM
ya volatile market is very dangerous for the begginers like me. i never trade on friday and monday because market is volatile.only experience trader can trade in this market

hetal
2011-10-23, 10:14 PM
ya if you have good experience in forex and if have good knowledge then you can take risk to trade in volatile market but for begginners volatile market is not prferable at all

bhanu
2011-10-24, 10:56 PM

narendra
2011-10-29, 01:15 PM

narendra
2011-10-29, 01:27 PM

gosians
2011-10-29, 08:18 PM
Mjy jyada psnd tu nahi hy volatile market main trading krna but agr koi strong signal ho tu phr ma km lot size sy enter ho jata hon. Last week market boht volatile thi aur ma ny kafi loss uthaya.

newentry
2011-10-29, 08:38 PM

yes, volatile on side way is very good..we can maximize our earnings from this condition, but we have to keep an eye with hews...news is released and we stop trade and wait for good moment again or we can still play with follow the trend, can we?

bigearners
2011-10-29, 09:29 PM
waise mein volatile market mein zada trade nahi karta kyonki uske liye always stick and up to date with current news related to forex market.
Par kabhi volatile market se fast aur huge profit karne ke liye volatile market jarur use kar leta hoon.

aryan
2011-10-29, 10:00 PM

bestlooser
2011-10-29, 10:24 PM
yes, volatile on side way is very good..we can maximize our earnings from this condition, but we have to keep an eye with hews...news is released and we stop trade and wait for good moment again or we can still play with follow the trend, can we?

yes fi you follow the trend then you can make money in quick time and you may not have to wait for much longer. where as when it is not much volatility then you will find it hard to wait but here result is in volatility whether it is against you are in favor of you.

speedy
2011-10-30, 12:28 AM
Bilkul may volatile market may trade karta hon aur mujhay volatile market ziada achi lagti hay kuyon k volatile market may profit earn karnay k ziada chance miltay hain. Agar market volatile na ho tu mujhay bilkul maza nahi aata.

james
2011-10-30, 01:35 AM
Bilkul may volatile market may trade karta hon aur mujhay volatile market ziada achi lagti hay kuyon k volatile market may profit earn karnay k ziada chance miltay hain. Agar market volatile na ho tu mujhay bilkul maza nahi aata.
aree bhai deko agar ap looss mai gaya to bahut sara loss hoga volatile market maie trade karne ke liye bahut dangerous hai agar karte hai to chota sa lot lize leke karo agar bada leke kiya to dup zaoge asisa bahut sare traders ke saat huha hai

dmambi
2011-10-30, 07:35 AM
Volatile market trading is very cheerful for me. since there will be lot of movement in the market we can make some quick pips profit, i would love to do trading in such market. Only thing important here is we should not trade such market without any risk management tools otherwise crash landing will be sure.

shah.zoor
2011-10-30, 10:19 AM

Yes its a good practice that you explained, trade when the market is sideways and then wait near news. Forex trading should always be done with caution and if you trade carelessly then you will be facing loss now and then.

ali1011
2011-10-31, 11:21 AM
i don't know about this terminal and i am listening its name first time if you have knowledge about this then please tell me about this sit or terminal may be its very intering for me plz tell me every one if you know please so please............

Anand
2011-10-31, 03:32 PM
me volatile market me trade nahi karta kyon ki isme bahut Risk hota hai.Normal market ki wait karta hun.volatile market me trend ko predict karna bahut mushkil ho jata hai.

anubhavsingh
2011-10-31, 04:27 PM
me volatile market me trade nahi karta kyon ki isme bahut Risk hota hai.Normal market ki wait karta hun.volatile market me trend ko predict karna bahut mushkil ho jata hai.

volatile market me agar aap emotions ko control karke tarde karoge to aapke liye bahut faydemand sabit hoga
forex market me bahut set arders volatile market me paisa kamate hai aur aise time me bahut kam samay me bahut zada paisa kamaya ja sakta hai

dmambi
2011-10-31, 05:14 PM
i don't know about this terminal and i am listening its name first time if you have knowledge about this then please tell me about this sit or terminal may be its very intering for me plz tell me every one if you know please so please............

Please use "Reply with Quote" option to refer to a particular post, so that we can understand what you are referring. I am not understanding what kind of terminal you are talking.
Volatile market is like a fertile land for the farmer to get a good crop. Only thing is we should know how to use it to our benefit.

rohi
2011-10-31, 05:34 PM

nai shuru ma aik bar ghalti kar chuka hon aur bht loss howa tha
so i suggest to every person plz plz avoid when maket is volatile

rohi
2011-10-31, 05:37 PM

i think ke aap volatile market to terminal samajh rahe ho ?

volatile market koi terminal nai ha. iska matlab ha ke jis time market ka koi proper direction na ho aur oss me bht taizi se up down ho raha ho
jb major forex data aata ha tb market buhat jiada volatile hoti ha

gosians
2011-10-31, 07:47 PM

Volatile market trading terminal nahi hy bl k ye tu ak term hy. Jb market ki movement boht taiz ho aur wo indicators k hisab sy na chl rhi ho yu hum ic ko volatile market bolty hen aur ic mn trading krna newbies k lye boht risky hy.

realfun07
2011-10-31, 08:40 PM

If you don't want to trade in volatile market as you feel it is very risky then stay away from it but i feel that is the time when one can make most of the money provided they have proper study and knowledge of the market.

motiurbd
2011-10-31, 10:23 PM
If you don't want to trade in volatile market as you feel it is very risky then stay away from it but i feel that is the time when one can make most of the money provided they have proper study and knowledge of the market.

Yes true and also not only that trading in volatile market can give sure but quick profit.. because only in volatile market trend forms or continue.. but in less volatile market price actually ranges.. this is why you should trade on volatile market most of the time.. but yes staying out from the news time is a good judgement..

speedy
2011-11-01, 12:39 AM
Agree with you we can make large profits in volatile markets and we can also recover losses fast and its better to avoid trading during news time than can give loss in pips.

Highly volatile market has an advantage that we can earn a huge profit from it but at the same time its converse is also true, we can also loose all our money if we don't trade wisely. So we should be more careful while trading in volatile market.

cumil
2011-11-01, 12:40 AM
Yes true and also not only that trading in volatile market can give sure but quick profit.. because only in volatile market trend forms or continue.. but in less volatile market price actually ranges.. this is why you should trade on volatile market most of the time.. but yes staying out from the news time is a good judgement..

yes we should be always consider the news that release, I am had stuck trading when the news release, because when the news release the price is very hard to analyze it certainly moves, next time I'll wait for prices to calm down first and do not trade at full price uncertainty. .

newentry
2011-11-01, 10:12 PM
yes we should be always consider the news that release, I am had stuck trading when the news release, because when the news release the price is very hard to analyze it certainly moves, next time I'll wait for prices to calm down first and do not trade at full price uncertainty. .

of course...big fluctuation and move so fast, we can not read it with well..and sometimes the fluctuation move against the trend and then move back again so deeply...
i just wait and see for cool condition...

anubhavsingh
2011-11-02, 08:56 AM
Agree with you we can make large profits in volatile markets and we can also recover losses fast and its better to avoid trading during news time than can give loss in pips.

jitna profit aap volatile market me bana sakte hai utna aap normal; market me nahi bana sakte
volatile market me kuch hi palo me market idhjar se udhar bhaag jata hai..aise time pe paisa kamana aur loose karna bahut easy hota hai...kjiske pas equity hai ussi ko volatile market me risk lena chahaiye

shah.zoor
2011-11-02, 10:54 AM

may bhi volatile market may trade nae kerta iss ka nuksaan ye hota hay kay agr price achanak aap kay against chail jaey to phir aap ko waisay hi loss uthana perta hay, iss say behtar yehi hota hay kay banda kch time wait ker lay or market ko calm honay kay baad hi trade karay.

kanwaljit
2011-11-02, 01:47 PM
volatile markets are actually good for trading, because there is so much movement and it is easier to collect money using micro lots, the secret is to adjust lot size as per markets, if the markets are smooth larger lot size can be attempted, if it is volatile then just move to micro lots and keep collecting the money off the table

anubhavsingh
2011-11-02, 02:52 PM
of course...big fluctuation and move so fast, we can not read it with well..and sometimes the fluctuation move against the trend and then move back again so deeply...

aapne thik kaha bhai
volatile market ko predict karna easy nahi hota..is waqt market aise move kar raha hota hgai ki kabhi bhi kisi bhi taraf bhag sakta hai
aise waqt me traders ko bhut sambhal ke trade karna chahaiye

dmambi
2011-11-02, 06:31 PM
Most of the time i don't care whether the market is volatile or not, i just follow my signals and trade accordingly.
But trading in volatile market makes our adrenal run high due to the quicker movements in the market.

krishan
2011-11-06, 05:58 PM
वाह, आप व्यापार जब खबर जारी किया गया था, मैं साहस और अपने analizy खबर प्रदर्शन करने की क्षमता सलामी करो, क्योंकि मैं व्यापार समाचार से परहेज किया जाएगा

krishan
2011-11-06, 08:07 PM

jai
2011-11-08, 01:32 PM
Yes. Yesterday EURUSD pairs are very volatile, I do not know what moves the market so that pairs EURUSD could move so fast, I m also get loss but not too big, because I put SL without using TP, so the profit which I get lost, and prices turned around touching my SL

amit4959
2011-11-08, 02:05 PM
mere hisab se volatile market me buy kar k sell karne me bhi profit milta hai. short sell kar k buy karnem me bhi profit milte hai. to i think volatile market me profit karna mushkil nahi hai agar experiecne ho to

s19
2011-11-08, 08:44 PM
i always like to trade in volatile market..in volatile market we find the movement of price fast so our trade will be clsoe in a day with hug profit.
but we should open trade in direction of market..if we go opposite it will be become a big loss deal.

krishan
2011-11-11, 11:17 PM
अस्थिर बाजार व्यापार विज्ञापन कर्ण मुझे Lagta accha शार्क Lek कभी कभी अस्थिर विज्ञापन बाजार ट्रेडों बहुत खतरनाक हो sakta शार्क कर्ण. मैं कई अस्थिरता में समय खो देते हैं. हमें कम बुद्धिमान मात्रा का उपयोग कर हम अपने खाते को उड़ा सकते हैं द्वारा अस्थिर बाजार में व्यापार है.

sanjeev
2011-11-12, 10:42 PM
अस्थिर बाजार सबसे accha समय शार्क फोड़ा kamaneka gamane और कभी गुरु मेन भी अस्थिर विज्ञापन बाजार करता हु ट्रेडों. लेकिन शार्क अता की रोक नुकसान zhat जगह भी नही कर sakte की मैं समस्या है. wo मैं खामी शार्क. usse अपना पूंजी डेंजर जोन मुख्य आ शार्क वार्ड.

krishan
2011-11-13, 02:46 PM
मैं पूरी तरह से आप के साथ सहमत हैं और मैं भी अस्थिर बाजार में मौके लेने जब ​​इक्विटी के साथ अच्छा, coz एक बार तुम वापस ऊपर है तो आप अन्यथा अपने जोखिम भरा नहीं इस अस्थिर बाजार में कूद सकता है, लेकिन भी मूर्खता उर वापस पकड़ के लिए कुछ भी नहीं के साथ व्यापार करने के लिएमैं इस coz कह रहा हूँ मैं अस्थिर बाजार व्यापार का अनुभव है और यह सिर्फ tuff के लिए है लेकिन जीवित रहने अच्छा लाभ भी कर.

krishan
2011-11-13, 02:52 PM
मैं अस्थिर बाजार परिस्थितियों में सामान्य रूप से व्यापार नहीं, लेकिन एक जोखिम ले कभी कभी coz कुछ रंज आसानी से उत्पन्न किया जा सकता है, लेकिन एक नुकसान engulping के दांव धैर्य और होशियारी के साथ बहुत सुंदर है तो इसकी एक व्यापार उच्च रहे हैं

akshayfuriya
2011-11-14, 01:05 PM
and in conditions like that do we need to be alert to position the transaction that we have not dragged down by price as opposed to the existing Trand

akshayfuriya
2011-11-14, 01:15 PM
yeah you are right because the TFs we are least able to see how the movements of each type of existing merchant market, either the log-time or short-time

amit
2011-11-15, 06:17 PM
its true and when there is great movement then its gives us more opportunity but we need to go right direction because if there is wrong then at this condition we may loss huge

sanjeev
2011-11-16, 01:32 PM
फिर अस्थिर बाजार मेरे जैसे beginners के लिए बहुत खतरनाक है. मैं व्यापार क्योंकि बाजार है volatile.only अनुभव व्यापारी इस बाजार में व्यापार कर सकते हैं कभी नहीं शुक्रवार और सोमवार को

sanjeev
2011-11-16, 04:21 PM
फिर अगर आप विदेशी मुद्रा में अच्छा अनुभव है और अगर अच्छा ज्ञान है तो आप जोखिम लेने के लिए अस्थिर बाजार में व्यापार कर सकते हैं लेकिन begginners अस्थिर बाजार के लिए prferable बिल्कुल नहीं है

sanjeev
2011-11-16, 06:53 PM
Did you mean: don't loose hope bro this will happen many times.Try until you dont get success.get some knowledge and experience then you will definately earn good profit
न भाई यह कई times.Try हुआ आप success.get कुछ ज्ञान और अनुभव प्राप्त है तो आप निश्चित रूप से अच्छा लाभ अर्जित करेंगे जब तक ढीले आशा

goodthought4
2011-11-16, 07:15 PM
maine pahle-pahle volatile market try kiya par loss zelne k bad ab wo risk mai nahi uthata hoo, fir jab mere pass achha balance hoga aur confidence bhi aa jayega tab mai fir se volatile market me try karunga.

arihant
2011-11-17, 07:25 PM

sanjeev
2011-11-18, 01:41 PM
अस्थिर बाजार में पैसे lossing की भारी संभावना है क्योंकि बाजार अस्थिर बाजार में स्थिर नहीं है तो अस्थिर market.generally बाजार में व्यापार से बचने पर शुक्रवार और सोमवार को आम तौर पर अस्थिर है

weekager
2011-11-18, 02:21 PM

volatile market main trade karna kafi nuqsan dah ha ha es ki waja se kafi traders apni money loss kartey hane or main to yahi kahoun ga ager news k bad app ko achi trade karni aati ho to app acha profit kama sakety hoo

narendra
2011-11-18, 06:36 PM

aryan
2011-11-18, 08:29 PM

chirayu
2011-11-19, 12:09 AM
Trading in volatile market is fast way to make profits until you have large margin otherwise if your signals goes wrong then you will loss all your capital and you will never like it.

arihant
2011-11-19, 05:31 PM
well i don`t think that you should lose hope you know hedging method of trading jeb jiada risk i think ye style kafi theek rehta jeb sell wale order profit ho gi or markt wapis a rehe ho ap apni position close k er dosri wali kam loss position close achi income bana sekte ho

arihant
2011-11-19, 05:34 PM
per mera nehe lahyal k jeb market volatile ho humhein trade ker lene chahaye bilkey is terhan ki trader ko avoid ker dena chahaye jeb uncertain behavior show kare
when you are doing with real money don`t ever make stupid decision

kamla
2011-11-19, 10:44 PM

arihant
2011-11-20, 03:35 PM
aree bhai deko agar ap looss mai gaya to bahut sara loss hoga volatile market maie trade karne ke liye bahut dangerous hai agar karte hai to chota sa lot lize leke karo agar bada leke kiya to dup zaoge asisa bahut sare traders ke saat huha hai

bhanu
2011-11-20, 07:42 PM
Volatile market is the market where the prices of currencies moves vigorously and unpredictably so it would be very hard for a trader during this period to trade. I always keep myself away from trading when the market is volatile.

hiren
2011-11-23, 01:31 AM

tibasingh
2011-11-23, 04:31 PM

asal main ye sab depend karta ha trader par us ko jitna experince ho ga or khud par kanfidence ho ga to phr woh kafi profit bana sakta ha per ager newbie ha or confidence nahi ha us main to phr lazmi us ko loss ho ga wese main volatile market conditon main dekh kar he trade karta houn

nikhil
2011-11-24, 12:29 AM
my trading style is also scalping..so i love to trade while market is volatile..because with the help of indiacator i make short term analysis on the base of 15m chart and makes the 10-15 pips profit from every trade....

aryan
2011-11-25, 01:24 AM

hiren
2011-11-26, 12:55 AM

kamla
2011-11-27, 01:18 PM

hiren
2011-11-27, 05:42 PM

kamla
2011-11-27, 11:22 PM

kamla
2011-11-28, 12:10 AM

safeerforex
2011-11-28, 12:15 AM

volatile market main trade karne ka ye faida ha es main traders kafi profit kama saktey hane par es main traders apna pesa khotey bhi hane es liye sadhan rahiye ga es se

kamla
2011-11-28, 01:45 AM
i think ke aap volatile market to terminal samajh rahe ho ?

volatile market koi terminal nai ha. iska matlab ha ke jis time market ka koi proper direction na ho aur oss me bht taizi se up down ho raha ho
jb major forex data aata ha tb market buhat jiada volatile hoti ha

kamla
2011-11-28, 01:45 AM
nai shuru ma aik bar ghalti kar chuka hon aur bht loss howa tha
so i suggest to every person plz plz avoid when maket is volatile

nikhil
2011-11-28, 11:49 PM
better if I just wait how the market responds to news that was released because then I could at least monitor how the market's movement was and how the next steps in the trade and has been Effective in the trade that I do

yogesh
2011-11-29, 08:50 AM
True that when markets are highly volatile they become risky and many times you may loose your capital. But on the other hand one has the chance to earn big in both ways as ups and down are quite often and so you get chance to make more profit. So it is big profit big risk.

anchitkole
2011-12-08, 01:25 PM
Bhai equity ka ziada hona tu waisay hi bohat zaroori hay kyu k kam equity k saath achi Money Management karna waisay hi bohat mushkil hay. Volatile market may trade karna faidamand bhi hay aur nuqsanday bhi ye tu trader par depend karta hay k wo kaisay trade karta hay.

anchitkole
2011-12-08, 01:35 PM

rakesh
2011-12-09, 01:27 PM
well har ek ki apni apni choise aur soch hai aur mein to har tarah ki market mein traidng karne ko tayyar hota hoon jaisa market test kare mujhe I am just up for it and it is good to challenge forex market then I want to win all the time in every conditions. so just ahve to be brave right? but yes you have to use your brain too when to enter and when not?

realfun07
2011-12-09, 04:44 PM

It is both profitable and chances of loss are also there while trading in volatile markets.If trader has good knowledge about the markets then only he should trade in such markets otherwise he should stay away from such markets.

lovefx
2011-12-09, 06:16 PM
I love to to trade in volatile market. More volatile more movement. We know quick movement can make some quick profit. In the begging of the us market and the closing of london session has the most volatile which is the best time for trading

sameerjazba
2011-12-09, 06:24 PM

volatile market main trade karne ka bhi apna maza ha es main app kafi risk main hotey ho par phr bhi maza bht aata ha or jab app kafi profit bana len yeni k apni umeed se bhi ziayda to pr or bhi kushi hoti ha lekin main new or kam balance rakhne wale traders ko kahoun ga k voltile market main trade na karain ager karain to kafi dhiyan rakhain kioun k es taran app kafi loss main ja saktey ho

shareem
2011-12-09, 10:12 PM
trading on a volatile pair are very promising advantages, but also at high risk

s19
2011-12-09, 10:40 PM
trading on a volatile pair are very promising advantages, but also at high risk

you are right friend trading in high volatile market may be porfitable or may be its will become a lead reason for loss...
there are two reason in volatile market there is taking some time for excuting order if its too late then we miss right time order opne and close..
in voltile market need a strong alayses..
i trade in voltile market with puting sl and tp..

popatji
2011-12-10, 01:24 PM
yes fi you follow the trend then you can make money in quick time and you may not have to wait for much longer. where as when it is not much volatility then you will find it hard to wait but here result is in volatility whether it is against you are in favor of you.

chintan
2011-12-10, 10:49 PM
i always like to trade in volatile market..in volatile market we find the movement of price fast so our trade will be clsoe in a day with hug profit.
but we should open trade in direction of market..if we go opposite it will be become a big loss deal.

rakesh
2011-12-14, 03:54 PM

ACE
2011-12-14, 04:16 PM
Volatile market can be used to make huge profits but it is risky to trade in volatile market because along with huge profits , there also comes a risk of losing too much of our investments.
Volatile markets are not recommended to trade with , but if we wanna trade with it, firstly we should research about market conditions , then trade.
I don't usually trade in volatile market.

rakesh
2011-12-14, 04:19 PM

ketan
2011-12-14, 06:43 PM

chintan
2011-12-14, 07:11 PM

hetal
2011-12-14, 08:26 PM

aniket
2011-12-17, 04:23 PM
markets are markets, volatile or flat does not matter if your money management is good, t he idea is to look at the bigger picture and trade according to that. if you try to trade every tiny move then that is a huge risk

subhadeep41
2011-12-17, 04:50 PM
Money management in the volatile market should be different than those from the other market. as the ups and downs are more frequent in the volatile markets. so think before investing in the volatile markets only when you have appropiate strategy.

aniket
2011-12-17, 04:59 PM
it is trading on a volatile pair are very promising advantages, but also at high risk

aniket
2011-12-17, 05:04 PM
i trade when ATR is going up and avoid trades when ATR is going down, this is because the market movements are more fluid during volatile conditions, and slow otherwise.

but yes, i avoid extreme volatility when there are spikes or expected spikes

anubhavsingh
2011-12-17, 07:33 PM

me volatile market me kabhi kabhi trade karta hon jab thoda sa sure hota hon ki market kis taraf ja sakta hai
lekin fir bhi me volatile market me stop loss ka use zaruru karta hon taki limited loss me
chote tardres ko kabhi bhi volatile market me tarde nahi karna chhaiaye

atif58
2011-12-17, 08:07 PM
Mostly mai volatile market mai hi trade krta ho. Because mai part time trader ho or scalping krta ho. Volatile market mai trade krny sy mera time safe rehta hai. Or kam time mai better results mil jaty hain. But risk bhi buht zyada hota hai isliye volatile market mai trade krny k liye aap ko proper knowledge hona chahye or consentration sirf trading per honi chahye.

barmanitrade
2011-12-18, 12:28 AM

volatile market main to sirf wohi he trad kar saktey hane jo forex trading main kafi aarsey se hane or woh es ka kafi experince or knowledge rakhtey hane otherwise jo newbies hane un ko es se ijtanab karna chiye kioun k us wqt market values kafi up doun ho rahi hoti hane

realfun07
2011-12-18, 12:41 AM
volatile market main to sirf wohi he trad kar saktey hane jo forex trading main kafi aarsey se hane or woh es ka kafi experince or knowledge rakhtey hane otherwise jo newbies hane un ko es se ijtanab karna chiye kioun k us wqt market values kafi up doun ho rahi hoti hane

It is true that traders who are more experienced and have much better knowledge about these markets trade in volatile markets and they are able to make profits by doing so as well.

anubhavsingh
2011-12-18, 01:19 AM
Mostly mai volatile market mai hi trade krta ho. Because mai part time trader ho or scalping krta ho. Volatile market mai trade krny sy mera time safe rehta hai. Or kam time mai better results mil jaty hain. But risk bhi buht zyada hota hai isliye volatile market mai trade krny k liye aap ko proper knowledge hona chahye or consentration sirf trading per honi chahye.

scalping wlao kel iye volatie market acha rehta hai
lekin isme kayi bar loss bhi ho jata hai kyunki aise time me predict karna bahut mushkil ho jata hai
scalpers ko volatile market me bahut sambhal ke trade karna chahaiey warna loss bhi ho sakta hai

mirror
2011-12-18, 03:51 AM
I will suggest for you one thing very imporatntly If you don't want to trade in volatile market as you feel it is very risky then stay away from it but i feel that is the time when one can make most of the money provided they have proper study and knowledge of the market. :)

vikas
2011-12-18, 03:06 PM

vikas
2011-12-18, 03:15 PM

hetal
2011-12-21, 04:22 PM
ya sahi kaha aap nai . bahut sarai traders news events pai hi trade kartai hai . aur mai bhi usi time hi trade karta hu aur .. maira manna hai ki jub market move hota hai to short trading karna chahi ai . jaisai example 5 min ka chart open karkai har eek moves pai hedging ya follow up of trend karna chahi ai kam sai kam news event kai baad 20 min tak 5 minutes kai candle chart pai short trades karkai .. kam sai kam 4 trades mai 3 trades to profit karsaktai hai .. i was did it so many times ....

aniket
2011-12-21, 05:06 PM
asal main ye sab depend karta ha trader par us ko jitna experince ho ga or khud par kanfidence ho ga to phr woh kafi profit bana sakta ha per ager newbie ha or confidence nahi ha us main to phr lazmi us ko loss ho ga wese main volatile market conditon main dekh kar he trade karta houn

vikas
2011-12-21, 06:31 PM
volatile market main trade karna kafi nuqsan dah ha ha es ki waja se kafi traders apni money loss kartey hane or main to yahi kahoun ga ager news k bad app ko achi trade karni aati ho to app acha profit kama sakety hoo

aniket
2011-12-22, 12:58 PM

aniket
2011-12-22, 01:43 PM
maine pahle-pahle volatile market try kiya par loss zelne k bad ab wo risk mai nahi uthata hoo, fir jab mere pass achha balance hoga aur confidence bhi aa jayega tab mai fir se volatile market me try karunga.

shidadon
2011-12-22, 02:11 PM
ma volatile market ko pasand ni karta .es ki wajha ya ni hai k ma na es market ma kafi loss kiya hai.balkay es ki wajha ya hai k ya market bohat risky hota hai.or ap kisi wakat kisi bi trade ma phans saktay hai .es liyay ma es ko avoid karta ho.

donofforex
2011-12-22, 03:03 PM

pehely to main volatile market main trade nahi karta tha parab mugh ko experince ho gaya ha es liye mainvolatile marke tmain trade karta houn or kisi had tak profit bhi kama leta houn par phr bhi high loss ka dar rehta ha

THE ACE
2011-12-22, 07:21 PM
when i was in mood , i trade in volatile markets, sometimes , i lost and sometimes i made huge profits. usually , i don't like to trade in volatile because that's so much risky to trade and fore castings , predictions or free signal none works to help you out in such conditions. sometime, you should try your luck in volatile market.

dmambi
2011-12-22, 09:32 PM
I do trading in volatile market because i like the volatility in the market, which gives more number of pips movement in a given time which i can try to encash with proper risk management.

Anand
2011-12-22, 10:18 PM
Forex me new comer jo hote hai wo apna sara paisa volatile market me gava dete hai.Me hanmesha normal market ka intezar karta hun uske bad hi trade karta hun.

vikas
2011-12-23, 01:49 PM

adahidayat
2011-12-23, 05:10 PM
agar kisi ko volatile market and market analysis ka pata hu...tu phir volatile market key waja say wo bahut profit kamaa saktha hai....q k market movements zyada hoti hai ...aur profit kay chances bhi buhut hotay hain...lakin ye risky bhi hai...tu agar kesi ko market ka pata nahi hota..tu phir volatile market may trade karna risky hai...may market stable karnay ka wait kartha hon....aur phir trade kar tha hon....

furiya
2011-12-25, 01:59 PM

furiya
2011-12-25, 02:39 PM
emotions sometimes because we maintain a position opposite to the trend.
therefore, the emotion should always be on guard, so we are always obedient to the trends and indicators.

nikam
2011-12-25, 02:47 PM

furiya
2011-12-25, 02:50 PM

furiya
2011-12-25, 03:20 PM

jadhav
2011-12-25, 05:21 PM

jadhav
2011-12-25, 06:19 PM

jadhav
2011-12-26, 05:37 PM

nikam
2011-12-26, 07:29 PM
yes main volatile market hi select karta hu because volatile market jaisi maza hi nahi hai kahi pe bhi/
easily pipes mil jate hai.
wait karne ki jarurat nahi hoti volatile market main but ismain loss ki probability bhi jyada hoti hai.

nirale
2011-12-27, 01:00 PM

nirale
2011-12-27, 01:25 PM

lax
2011-12-28, 11:13 PM
volatile market main trade karne ka ye faida ha es main traders kafi profit kama saktey hane par es main traders apna pesa khotey bhi hane es liye sadhan rahiye ga es se

lax
2011-12-29, 01:20 PM

bestlooser
2011-12-29, 01:48 PM

hmm yes better you do not take risk because you can never predict in market as one news can make market volatile and once you are taking risk then anything can happen so better you have a money management and I think you will definitely improve as a trader so depend on money management and not on signals